Bigg Boss 13:शहनाज गिल की हरकतों पर भड़के सलमान खान,कहा- चार लोग जानने लगे, कटरीना कैफ बन गई क्या?

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल की हरकतों से शो के होस्ट सलमान खान काफी नाराज है। प्रोमो के मुताबिक सलमान खान शहनाज पर बहुत ज्यादा भड़कने वाले हैं।

Salman Khan, Shehnaz Gill
Salman Khan, Shehnaz Gill 
मुख्य बातें
  • पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल से सलमान खान काफी नाराज है।
  • सलमान खान ने शहनाज पर अपनी भड़ास निकाली है।
  • शहनाज द्वारा माफी मांगने के बावजूद सलमान खान नहीं माने।

मुंबई. बिग बॉस 13 में शो के होस्ट सलमान खान पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल से बेहद नाराज हैं। आज के एपिसोड में सलमान खान शहनाज गिल पर काफी चिल्लाने वाले हैं। यही नहीं, सलमान खान एक बार फिर घर के अंदर एंट्री लेने वाले हैं। 

कलर्स द्वारा जारी एक प्रोमो के मुताबिक सलमान खान घर के अंदर एंट्री लेंगे। इस दौरान शहनाज गिल मुख्य दरवाजे में नराज बैठी रहती हैं। सलमान उन्हें इग्नोर करते हुए घर के अंदर चले जाते हैं। सभी घरवाले सलमान का स्वागत करते हैं। 

शहनाज इस दौरान अंदर नहीं आती है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को मनाते हैं और घर के अंदर ले जाते हैं। हालांकि, सलमान खान सिद्धार्थ से साफ मना कर देते हैं कि वह शहनाज गिल से न बात करें। सलमान कहते हैं कि इस घर में बदतमीजी की कोई जगह नहीं है।          

 

 

सलमान ने कहा- दो साल की बच्ची नहीं है
सलमान खान  शहनाज पर भड़कते हुए कहते हैं कि- वह कोई दो साल की बच्ची नहीं हैं। चार लोग क्या जानने लगे कटरीना कैफ बन गई क्या? और स्टार की तरह बर्ताव करने लगी हैं। सलमान ने इससे पहले शहनाज से कहा था- मैं तुम्हारे साथ बहुत इज्जत से पेश आता हूं, मेरे साथ भी इज्जत से पेश आओ।

सलमान ने गुस्से में कहा था-   ये ड्रामा मेरे साथ मत करना, रोना-धोना और सिर पीटना। शहनाज गिल आखिर में अपनी गलती का अहसास होता है। शहनाज गिल सलमान से माफी मांगती हैं, हालंकि, वह उन्हें कोई भाव नहीं देते।

 

 

घरवालों को मिला था ये टास्क
कलर्स द्वारा जारी आज के प्रोमो के मुताबिक घरवालों को एक टास्क दिया है। इस टास्क के तहत घरवालों को बताना था कि शहनाज गिल और माहिरा शर्मा में से कौन ज्यादा जलता है। ज्यादातर घरवालों ने शहनाज गिल को चुना। 

 

 

शहनाज इसके बाद जोर-जोर से रोने लगी। वह कहने लगी कि उन्हें किसी की भी नहीं सुननी है। वह घर जाना चाहती है। इसके बाद सलमान खान आपे से बाहर हो जाते हैं और मेकर्स से कहते हैं कि वह दरवाजा खोलें और शहनाज इसी वक्त घर चली जाए। इसके बाद शहनाज गिल दरवाजे के पास बैठ जाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर