Bigg Boss 13 Day 9 Highlights: क्वीन के लिए फिर से हुआ टास्क, पारस ने दोबारा तोड़ा शहनाज का दिल

टीवी मसाला
Updated Oct 08, 2019 | 23:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

bigg boss 13 : बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट को शुरुआत में ही बेड फ्रेंड्स बनाकर दिए थे, जिसमें कंटेस्टेंट की जोड़ियां बनी थीं कि कौन किसके साथ बेड शेयर करेगा। लेकिन नवें दिन बिग बॉस ने ये बंदिश हटा दी है...

bigg-boss 13 written update 8 october 2019 BB 13 Caption Task Who become First Queen episode highlights
बिग बॉस।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का रोमांटिक मिजाज देखने को मिला।
  • बिग बॉस के घर में दोनों एक-दूसरे को साथ एक ही बेड पर नजर आए।
  • इस दौरान पारस और शहनाज नॉमिनेशन को लेकर भी बात करते दिखे।

बिग बॉस-13 में 9वें दिन कंटेस्टेंट के बीच एक सबसे बड़ा बदलाव हुआ। इस दिन कंटेस्टेंट्स के बिग बॉस के घर में बेड पार्टनर बदले गए। बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट को शुरुआत में ही बेड फ्रेंड्स बनाकर दिए थे, जिसमें कंटेस्टेंट की जोड़ियां बनी थीं कि कौन किसके साथ बेड शेयर करेगा। लेकिन नवें दिन बिग बॉस ने ये बंदिश हटा दी है और घरवालों को अपनी मर्जी से बेड फ्रेंड चुनने का मौका दिया। इस बंदिश के हटने के बाद ही लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने बेड पार्टनर बदल लिए हैं।
बिग बॉस के घर में 9वें दिन दूसरी बार नई क्वीन के चुनाव के लिए कैप्टनसी टास्क भी हुआ। इस दौरान सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स टास्क में क्वीन बनकर एक एरिया में थीं वहीं बाहर से मेल कंटेस्टेंट टास्क को हैंडल करते दिखे। टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट अंदर से आकर दूसरी फीमेल के नाम वाले मटके पानी में फेंक रही हैं। जिस भी कंटेस्टेंट के कम मटके पानी में जाएंगे वो इसबार घर की क्वीन बन जाएगी। टास्क में अब तक शेफाली बग्गा और शहनाज गिल के नाम का मटका पानी में फेंका जा चुका है। शहनाज का मटका पानी में जाने में पारस का दलजीत कौर को सपोर्ट रहा। इसी के बाद शहनाज शो में कहती दिखीं कि पारस ने फिर से उनका दिल तोड़ा है। इससे पहले नॉमिनेशन टास्क में भी पारस ने शहनाज को ही नॉमिनेट किया था।बता दें 10 वें दिन भी क्वीन टास्क जारी रहेगा। ऐसे में देखना है कि बिग बॉस-13 के घर की पहली क्वीन कौन बनेगी। 


पारस-शहनाज का दिखा रोमांटिक मिजाज
बिग बॉस-13 में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल टास्क से पहली रात एक-दूसरे को साथ एक ही बेड पर नजर आए। इस दौरान पारस ना सिर्फ शहनाज के साथ रोमांटिक होते दिखे बल्कि दोनों नॉमिनेशन को लेकर भी बात करते नजर आए।  
रोटी-चावल को लेकर भिड़ गए कंटेस्टेंट
बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स खाने को लेकर लड़ाई करते दिखे। सप्ताह भर में राशन कम पड़ रहा है इसी वजह से कंटेस्टेंट आपस में लड़ते दिखे। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जा खुद को किचन में काम करने वाली बाई बताकर रो पड़ीं। हालांकि ड्रामा इसके बाद थमा नहीं बाद में राशन को लेकर खूब पंगे हुए। बात यहां तक पहुंच गई कि कंटेस्टेंट किचन की ड्यूटी करने वालों को बदलने तक की बात कहने लगे।    


भूत बनीं शहनाज गिल
बिग बॉस के घर में शहनाज गिल जमकर कॉमेडी करती दिखीं। शहनाज ना सिर्फ घर में भूत की एक्टिंग करती दिखीं बल्कि उन्होंने कोएना मित्रा की भी जबरदस्त एक्टिंग की। शहनाज शो में कोएना की स्मोकिंग करने की नकल उतारती दिखीं। वहीं शहनाज का भूतिया अंदाज बाकी कंटेस्टेंट्स को खूब पसंद आया।


सिद्धार्थ को मिली बच्चों करने की सलाह
शहनाज गिल बिग बॉस में सिद्धार्थ डे को बच्चों की एडवाइज देती नजर आई। वो सिद्धार्थ को कहती दिखीं कि उनको बच्चों की जरूरत है। उनके तीन बच्चे होने चाहिए, हालांकि इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला भी सिद्धार्थ की चुटकी लेते दिखे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर