Bigg Boss 14: बिग बॉस14 में पहली बार जेल गए 3 कंटेस्टेंट, Ex-गर्लफ्रेंड को लेकर भिड़े विकास गुप्ता-एजाज खान

Bigg Boss 14 Vikas gupta Eijaz khan Fight: बिग बॉस सीजन 14 में पहली बार घर में जेल आई। राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली इस जेल में जाने वाले पहले तीन कंटेस्टेंट बने...

Bigg Boss 14 December 25 Vikas gupta Eijaz khan Fight On Ex girlfriend matter
बिग बॉस 14। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड की शुरुआत एक टास्क से हुई।
  • बिग बॉस सीजन 14 में पहली बार घर में जेल आ गई है।
  • एक टास्क दिया गया, जिसमें 3 लोगों में से किसी 2 को जेल के अंदर डालना था। 

बिग बॉस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मेकर्स ने इस सीजन को और मजेदार बनाने के लिए बिग बॉस के पुराने सीजन के कंटेस्टेंट राखी सावंत, राहुल महाजन, विकास गुप्ता और अर्शी खान को घर में वापस लाया है। बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड की शुरुआत एक टास्क से हुई। बिग बॉस सीजन 14 में पहली बार घर में जेल आ गई है। घरवालों को एक टास्क दिया गया, जिसमें 3 लोगों में से किसी 2 को जेल के अंदर डालना था। 

बिग बॉस ने 3 लोगों में राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली का नाम दिया था। ये तीनों शो के बीच में बाहर जाकर आपस आए हैं। बिग बॉस ने टास्क दिया कि इनमें से 2 वो कौनसे कंटेस्टेंट हैं जो घर में रहने लायक नहीं है? टास्क में बिग बॉस-14 में मौजूद कंटेस्टेंट की आपसी सहमति से 2 लोगों के नाम बताने थे। लेकिन सहमति नहीं बन सकी और इस वजह से जेल टास्क बीच में ही रद्द करना पड़ा। 

ऐसे में बिग बॉस ने खुद घरवालों के बीच दखल दी। बिग बॉस ने बताया कि टास्क रद्द हो गया लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि कोई जेल नहीं जाएगा। बिग बॉस ने बताया कि कार्य पूरा ना होने की वजह से तीनों कंटेस्टेंट राहुल, अली और निक्की जेल में जाएंगे। बिग बॉस के अगले आदेश तक ये सजा जारी रहेगी और तीनों जेल में बंद रहेंगे।  

एजाज खान और विकास गुप्ता में हुई बहस
जेल टास्क के दौरान एजाज खान और विकास गुप्ता आपस में टकरा गए। दोनों के बीच 8-9 साल पुरानी बात को लेकर काफी हंगामा हुआ। विकास गुप्ता ने बताया कि एजाज खान को लगता है कि उनकी एक प्रेमिका ने उनको मेरे साथ मिलकर धोखा दिया। इसके बाद, विकास ने अर्शी खान को यह कहा कि एजाज उनसे 21 साल की उम्र के उस कार्य का बदला ले रहे हैं जो कि उन्होंने किया ही नहीं। 

विकास गुप्ता ने पूरा मामला बताया, 'एक लड़की थी जिसके साथ में फ्रेंडली हो गया था। उसने मुझे घर बुलाया था मैं गया नहीं। बाद में मुझे पता चला कि वो लड़की एजाज खान को मेरे नाम पर चीट कर रही थी। मुझे इस बारे में कुछ पता भी नहीं था। जब मैं नेशनल टीवी पर आया तब एजाज खान ये सालों पुराना मुद्दा उठाया। 8-9 साल बाद इस मुद्दे को उठाया और आरोप लगाया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने दहेज केस डालने की धमकी दी थी। पूरे परिवार को उनके अब्बा को जेल भेजने की धमकी दी थी। इसके लिए मैंने उन्हें उकसाया था।'

बाद में एजाज खान ने अपनी गलती मानी और कहा कि उन्होंने आरोप नहीं लगाया बस वो बात को क्लियर कर रहे थे। तब विकास गुप्ता ने कहा कि ये बात मुझसे क्लियर करनी चाहिए थी। उस वक्त मैं सिर्फ 21 साल का था। आज उस बात को यहां नेशनल टीवी पर बोलकर मुझे गलत दिखाना ये तरीका सही नहीं था। 

बिग बॉस के घर में हुआ क्रिसमस सेलिब्रेशन
बिग बॉस में आज रात क्रिसमस सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान घरवालों को उनके घर से आई चिट्ठी दी गई। इस टास्क में समय-समय पर एक लोग को डाकिया बनना था और किसी दूसरे सदस्य को चिट्ठी देनी थी। इस दौरान जैसमीन भसीन, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और एजाज खान को उनके माता-पिता का खत मिला। वहीं राखी सावंत को उनके पति रितेश का खत मिला। राखी को पति ने प्यार भरा खत भेजा। इसके लिए राखी सावंत ने अपने पति को बिग बॉस से धन्यवाद दिया। साथ ही रितेश को अपना सच्चा प्यार कहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर