Bigg Boss 14: NCB की रेड पर हर्ष लिम्बाचिया ने ली चुटकी, कहा- 'आजकल मेरे घर पर लोग सुबह आ जाते हैं'

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड में हर्ष लिम्बाचिया घर में आए। घर में आते ही हर्ष ने एनसीबी की रेड और ड्रग्स केस पर चुटकी ली है।

Harsh Limbachiya
Harsh Limbachiya 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में हर्ष लिम्बाचिया ने एंट्री ली।
  • हर्ष लिम्बाचिया ने ड्रग्स केस और एनसीबी की रेड पर चुटकी ली।
  • बिग बॉस में इस हफ्ते कई सेलेब्स घर में एंट्री लेने वाले हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार क्रिसमस और सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन होने वाला है। इस मौके पर कई सेलेब्स घर में एंट्री लेने वाले हैं। शनिवार को एपिसोड में हर्ष लिम्बाचिया भी घर में आए। इस दौरान हर्ष ने एनसीबी के छापे और ड्रग्स पर चुटकी ली। 

हर्ष लिम्बाचिया ने घर में आते ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रेड पर चुटकी लेते हुए कहा, 'सुबह-सुबह मैं आ गया क्योंकि आजकल मेरे घर पर भी लोग सुबह-सुबह आ जाते हैं और बहुत कुछ करके चले जाते हैं।'

हर्ष लिम्बाचिया के साथ नन्हें गर्वित भी थे। हालांकि, राहुल वैद्य और अली गोनी समेत कुछ कंटेस्टेंट्स को समझ आ गया कि हर्ष क्या कह रहे हैं। ऐसे में वह जोर-जोर से हंसने लगे।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बेल पर हैं हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया फिलहाल जमानत में बाहर हैं। दोनों को मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने जमानत दे दी है।  इस कपल को 15,000 रुपये के बांड से जमानत दी गई। 

22 नवंबर को कुरिल्ला अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत की सुनवाई के बाद, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 

घर से बरामद हुआ था गांजा 
भारती और हर्ष के घर और ऑफिस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रेड मारी थी। इस रेड में घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। पूछताछ के दौरान दोनों ने ही गांजा के सेवन की बात को स्वीकार किया था। 

हर्ष और भारती पर पर धारा 20(b)(ii)(A) और एनडीपीएस 1985 के तहत आरोप लगाए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने कॉमेडियन भारती और हर्ष का नाम लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर