Bigg Boss 14 Winner: बिग बॉस 14 की विनर बनीं रुबीना दिलैक, ट्रॉफी के साथ जीते 36 लाख रुपए

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक ने बिग बॉस सीजन 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है। रुबीना दिलैक को 36 लाख रुपए और ट्रॉफी मिली। राहुल वैद्य शो के रनर अप रहे।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के विनर की घोषणा सलमान खान ने कर दी है।
  • रुबीना दिलैक ने सीजन 14 का खिताब अपने नाम कर लिया है।
  • राहुल वैद्य सीजन 14 के रनर अप रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 को विनर मिल गया है। रुबीना दिलैक ने सीजन 14 का खिताब जीत लिया है। वहीं, राहुल वैद्य शो के रनर अप रहे हैं। निक्की तंबोली शो की दूसरी रनर अप रही हैं। 

रुबीना दिलैक को बतौर विनर 36 लाख रुपए और ट्रॉफी जीती है। सीजन 14 के विनर का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए हुआ। वोटिंग लाइन 10 मिनट तक खोली गई।

सलमान खान ने इससे पहले बताया कि निक्की तंबोली टॉप दो से बाहर हो गईं। ऐसे में वह सेकंड रनर अप बन गई हैं। आखिर में मुकाबला राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

14 लाख लेकर बाहर हुई राखी सावंत    
गौरतलब है कि फिनाले में सबसे पहले राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ने का फैसला किया। सलमान खान ने इसके बाद बताया कि अली गोनी शो से बाहर हो गए हैं। 

फिनाले में नोरा फतेही, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, धर्मेश, सलमान, तुषार कालिया और धर्मेंद्र बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। वहीं, सीजन 14 के सभी कंटेस्टेंट्स भी फिनाले का हिस्सा बने।

Image

फिनाले में हुई ये परफॉर्मेंस
फिनाले में सबसे पहले अपने गानों पर राखी सावंत ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। इसके बाद सीजन के कपल अली गोनी और जैसमीन भसीन ने रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। 

Image

अली गोनी और राहुल वैद्य ने ब्रोमैंस से भरी परफॉर्मेंस भी दी। फिनाले के आखिर में शो के दो कट्टर दुश्मन रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य ने भी स्पेशल  डांस किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर