क्या Bigg Boss की इस Ex कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना वायरस, एक्ट्रेस ने खुद बताई खबर की सच्चाई

Mandana Karimi on coronavirus rumours: हाल ही में बिग बॉस 9 कंटेस्टेंट मंदना करीमी को कोरोना वायरस होने की खबरें आईं थीं। अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Mandana Karimi on coronavirus rumours
Mandana Karimi on coronavirus rumours  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मंदना करीमी को कोरोना वायरस होने की उड़ी अफवाह
  • एक्ट्रेस ने लाइव सेशन कर दिया इस पर जवाब
  • मंदना बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक भारत में एक लाख से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। अब तक इस जानलेवा वायरस से कई मौतें हो चुकी हैं। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर और बोनी कपूर के घरों में भी कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे। वहीं टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रही मंदना करीमी को लेकर भी खबरें आ रही थीं कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। एक्ट्रेस ने अब इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मंदना ने कोरोना होने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान इस बारे में बताया। इस दौरान मंदना ने बताया कि उन्हें कोरोना वायरस नहीं, बल्कि आंखों में इंफेक्शन हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mandanakarimi) on

लाइव सेशन कर मंदना ने कही ये बात

उन्होंने लाइव सेशन में बताया कि मेरे लाइव आने का कारण यह है कि आप में से कुछ ने मुझे मैसेज भेजे कि क्या मुझे कोरोनो वायरस हो गया है और क्या हो रहा है। आपकी चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। नहीं, मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। मुझे बस एक आंख में इंफेक्शन है, जिसका मैं अपने डॉक्टर के साथ ध्यान रख रही हूं। कोरोना के सवाल पूछने वालों को मंदना ने जवाब दिया कि जब आप किसी बीमारी के लक्षणों के बारे में भी नहीं जानते हैं, तो आप डॉक्टर नहीं हो सकते हैं और आप कोई धारणा भी नहीं बना सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mandanakarimi) on

मंदना को हुआ आई इंफेक्शन

मंदाना के मुताबिक उन्हें ये आई इंफेक्शन शायद तब हुआ, जब वे घर की सफाई कर रही थीं और उन्होंने गलती से हाथों से अपनी आंख को छू लिया। उन्होंने बताया कि आप भी सावधान रहें, क्योंकि यह आपके साथ भी हो सकता है। हम घर पर भी सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते रहते हैं, शायद ये मेरी आंख के संपर्क में आ गया और इसी वजह से ये हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mandanakarimi) on

आपको बता दें कि मंदना ने बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया था और वे घर की लोकप्रिय कंटेस्टेंट थीं। इसके अलावा वे क्या कूल हैं हम 3 और मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर