रामायण की 'माता सीता' ने किया PM का सपोर्ट, बोलीं, 'अग्नि परीक्षा' में 'लक्ष्मण रेखा' ना पार करें

रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन किया है। दीपिका ने अपने फैंस से लॉकडाउन फॉलो करने की अपील की है।

Deepika Chikhalia as Mata Sita
Deepika Chikhalia as Mata Sita 

Deepika Chikhlia Video Message: रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन किया है। दीपिका ने वीडियो मैसेज जारी कर अपने फैंस से लॉकडाउन फॉलो करने की अपील की है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने यह वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक हजारों यूजर्स लाइक कर चुके हैं। 

वीडियो मैसेज में दीपिका कह रही है- कुछ लोग जरूरी काम ना होने के बाद भी घर से बाहर निकल रहे हैं, यह लॉकडाउन इसलिए आगे बढ़ा है। हमें अभी अपने परिवार की और देश की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए और फ‍िजूल में घर से बाहर जाना बंद करना चाहिए। दूसरे देशों से हमारी परिस्थिति भले ही अच्छी है, लेकिन कहीं न कहीं हमने गलती की है। ये बहुत चिंता की बात है कि कोरोना उस हद तक कंट्रोल में नहीं आया है जितना हमने सोचा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

दीपिका ने घर में बुजुर्गों का ध्‍यान रखने, अपनी अपनी इम्यूनिटी का ख्‍याल रखने की भी अपील की है। इस वीडियो मैसेज में दीपिका काफी गंभीर नजर आ रही हैं। वहीं कमेंट में उनके फैंस 'जो आज्ञा माता सीता' लिख रहे हैं। वीडियो खत्‍म करते हुए दीपिका ने कहा- 'अगर ये लक्ष्मण रेखा हम पार नहीं करेंगे तो हम इस अग्नि परीक्षा को पास कर लेंगे'।

बता दें कि दीपिका चिखलिया इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनके फॉलोअर्स की फेहरिस्‍त भी लंबी है। उनके हर फोटो पर हजारों लाइक्‍स और कमेंट्स आए हुए हैं। रामायण के पुन: प्रसारण के बाद वह चर्चा में आ गई हैं और उनकी हर गतिविधि पर फैंस की नजर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर