Kasauti Zindagi Kay 2: एकता कपूर बंद कर सकती हैं कसौटी जिंदगी की 2! लाख मनाने पर भी नहीं मानें पार्थ समथान

Kasauti Zindagi Kay 2 off air: कसौटी जिंदगी की 2 के अनुराग यानी पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है। पार्थ हाल ही में कोरोना से उबरकर घर वापस लौटे हैं। अब एकता पार्थ के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहीं हैं।

Kasauti Zindagi Kay 2
Kasauti Zindagi Kay 2 
मुख्य बातें
  • एकता कपूर कs शो कसौटी जिंदगी की 2 को पार्थ समथान ने अलविदा कह दिया है।
  • एकता कपूर पार्थ के रिप्लेसमेंट को तलाश कर रही हैं।
  • एकता को यदि रिप्लेसमेंट नहीं मिलता है तो वह शो बंद कर सकती हैं।

मुंबई. एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की सीजन 2 से बुरी खबर आ रही है। कोरोना से उबरने के बाद पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है। अब एकता कपूर इस सीरियल को बंद कर सकती है।  

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने पार्थ समथान को मनाने की पूरी कोशिश की है। हालांकि, वह शो छोड़ने के फैसले को बदलने को तैयार नहीं हैं। कोरोना से उबरने के बाद पार्थ अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि पार्थ समथान शो छोड़ देते हैं और उनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिला तो एकता कपूर शो बंद कर सकती हैं। पार्थ की काफी बड़ी फैन  फोलोविंग है। ऐसे में एकता को भी ऐसे ही एक्टर की तलाश है क्योंकि, अनुराग काफी बड़ा किरदार है। 

बॉलीवुड फिल्म पर है पार्थ का ध्यान 
पार्थ समथान का ध्यान अपनी सेहत के अलावा अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म में भी है। सूत्रों के मुताबिक पार्थ कसौटी जिंदगी की के सेट पर शूटिंग में कोई दिलचस्पी नहीं देखा रहे हैं। पिछले हफ्ते दो दिन वह शूटिंग में नहीं आए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को पार्थ ने केवल दो घंटे ही शूटिंग की है। इसके अलावा वह शो के क्रू मेंबर्स के साथ भी ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं। वह सेट पर अकेले रह रहे हैं। पार्थ हाल ही में कोरोना से उबरे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Back to Shoot after 3 monthsBack to normalcy ! #unlockindia A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

इन एक्टर्स को किया गया अप्रोच
एकता कपूर पार्थ के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रही हैं, जो सीरियल में अनुराग बासु का किरदार निभाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक ज़ैन इमाम, विजयेंद्र कुमेरिया और बरुण सोबती को अप्रोच किया गया है। इसके अलावा हर्षद चोपड़ा, विशाल आदित्य सिंह और आशिम गुलाटी पार्थ को रिप्लेस कर सकते हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया के पति विवेक दहिया का नाम भी पार्थ समथान के रिप्लेसमेंट के लिए भी सामने आया था। हालांकि, विवेक दहिया ने खुलासा किया है कि वो शो में अनुराग बासु का किरदार नहीं निभा रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर