Neha Kakkar का मजाक उड़ाने के लिए गौरव गेरा ने मांगी माफी, कहा- मेरी कोई औकात नहीं...

टीवी मसाला
Updated Dec 06, 2019 | 17:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gaurav Gera Apologises to Neha Kakkar: कीकू शारदा और गौरव गेरा ने अपने शो में नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाया था, अब उन्होंने सिंगर से माफी मांगी है।

Neha Kakkar and Gaurav Gera
Neha Kakkar and Gaurav Gera 
मुख्य बातें
  • गौरव गेरा ने अपने शो में मजाक उड़ाने के लिए नेहा कक्कड़ से मांगी माफी
  • गौरव गेरा और कीकू शारदा ने अपने कॉमेडी शो में नेहा कक्कड़ की हाइट और गाने का मजाक उड़ाया था
  • गौरव ने कहा वो नहीं जानते थे कि नेहा को इससे ठेस पहुंचेगी

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कीकू शारदा और गौरव गेरा को जमकर लताड़ लगाई थी, जिन्होंने अपने कॉमेडी शो डॉ प्राण लेले (Dr Pran Lele) में नेहा कक्कड़ की हाईट और उनके गाने का मजाक उड़ाया था। नेहा के भाई और म्यूजिक कंपोजर टोनी कक्कड़ ने भी इस वीडियो के लिए दोनों की निंदा की थी। 

नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'ऐसा नेगेटिव और अपमानजनक कंटेट बनाने के लिए इन लोगों पर शर्म आती है। मेरे लोग जानते हैं कि मैं मुझपर की जाने वाली कॉमेडी की मैं कितनी सहारना करती हूं लेकिन यह वाहियात है। मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करें। अगर आपको मुझसे इतनी ही नफरत है तो एन्जॉय करना बंद करें, नाचना बंद करें और मेरे गानों पर एक्टिंग करना बंद करें।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा और टोनी के इन पोस्ट पर फैंस ने गौरव गेरा और कीकू शारदा के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। जिसके बाद गौरव गेरा ने नेहा से माफी मांगी है। गौरव ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'मैं उनका दिल नहीं दुखा सकता क्योंकि मैं खुद उनका फैन हूं। वो जिस तरह गाती हैं वो मुझे बहुत पसंद है और उनके गाने पार्टियों की जान हैं। हम शो के एपिसोड में एक दूसरे का काफी मजाक उड़ाते हैं। मेरी कोई औकात नहीं है कि मैं उन्हें कुछ भी बताऊं। मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि उन्हें ठेस पहुंचेगी।'

बता दें कि गौरव गेरा और कीकू शारदा के शो का जो वीडियो सामने आया था उसमें वो एक छोटे कद की लड़की का मजाक उड़ाते दिखते हैं जो अपना नाम नेहा शक्कर बताती है जबकि गौरव उसे नेहा कंकड़ कहते हैं। इस दौरान गौरव और कीकू उसकी शक्ल, हाइट और सिंगिग का मजाक उड़ाते हैं। 

 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर