Hina Khan: हिना खान बनीं एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला, आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण भी लिस्ट में शामिल

Hina Khan Third Sexiest Asian Woman 2019: हिना खान का सफल करियर और भी बुलंदी पर पहुंच गया है। अब हाल ही में उन्होंने तीसरी सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब अपने नाम किया है...

Tv Actress Hina Khan New Third Sexiest Asian Woman of 2019 Know Alia bhatt and deepika padukone Rank
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस हिना खान के लिए साल 2019 काफी शानदार रहा।
  • हिना इसी साल पहली बार कांस के इंटरनेशनल रेड कार्पेट पर भी नजर आईं।
  • अब हिना की अचीवमेंट लिस्ट में एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। जहां पहले ही वो टीवी सीरियल्स के बाद बॉलीवुड में धीरे-धीरे कदम जमा रही हैं। अब हिना खान का सफल करियर और भी बुलंदी पर पहुंच गया है क्योंकि उनकी अचीवमेंट लिस्ट में एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है। हिना खान की गिनती अब एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में हो रही हैं। उन्होंने हाल ही में तीसरी सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब अपने नाम किया है। 
दरअसल ब्रिटेन के एक साप्ताहिक समाचार द्वारा बुधवार को 2019 की टॉप-50 मोस्ट सेक्सी एशियाई महिलाओं की सूची जारी की गई है। इस लिस्ट में हिना खान ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on

 


बात अगर टॉप-50 मोस्ट सेक्सी एशियाई महिलाओं की लिस्ट में पहले और दूसरे नंबर की करें तो इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का दबदबा रहा है। राजी, गली बॉय जैसी हिट फिल्म देने वालीं आलिया भट्ट इस साल लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। आलिया ने पिछले साल नंबर वन पॉजीशन पर रहने वालीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पीछे खिसका दिया है। इस साल दीपिका पादुकोण लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं। वहीं हिना खान ने लिस्ट में नई एंट्री लेते हुए तीसरी पॉजीशन रैकिंग ली है। यानि कि हिना ने प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ जैसी टॉप एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है। इसबार लिस्ट में टीवी अभिनेत्री सुरभि चांदना भी हैं उन्होंने पांचवां स्थान हासिल किया है।

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on


कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस हिना खान के लिए वैसे साल 2019 काफी शानदार रहा। हिना खान ने न केवल एक फैशन आइकन के रूप में अपनी पहचान बनाई बल्कि वो पहली बार कांस के इंटरनेशनल रेड कार्पेट पर भी नजर आईं। इसी के साथ हिना खान कांस के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली टेलीविजन एक्ट्रेस भी बनीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on

बता दें, हिना खान फिलहाल छोटे पर्दे से दूर हैं और जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना करियर शुरू किया था। बाद में वो खतरों के खिलाड़ी से लेकर बिग बॉस 11 तक हिस्सा बनीं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर