मालदीव्स हॉलिडे पर पहुंचीं टीवी एक्ट्रेस Hina Khan, बॉयफ्रेंड रॉकी और मम्मी-पापा संग ऐसे बिता रहीं वक्त

Hina Khan Maldives Vacation: अभिनेत्री हिना खान सितारों के पसंदीदा बीच लोकेशन मालदीव्स में हॉलिडे मनाने पहुंच गई हैं। अब हिना ने अपने फैन्स के साथ वेकेशन अपडेट शेयर करने शुरू कर दिए हैं...

Hina Khan Rocky Jaiswal Maldives Holiday TV Actress Shared pictures
मालदीव्स में वेकेशन मनातीं हिना खान। 
मुख्य बातें
  • हिना खान भी अब वेकेशन मूड में आ गई हैं।
  • हिना बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वेकेशन पर गई हैं।
  • रॉकी के अलावा हिना खान के साथ उनका पूरा परिवार है।

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान भी अब वेकेशन मूड में आ गई हैं। हिना खान अपनी मां, पापा, भाई-भाभी और बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मालदीव्स रवाना हो गई हैं। अभिनेत्री हिना खान 29 नवंबर को सितारों के पसंदीदा बीच लोकेशन मालदीव्स में हॉलिडे मनाने पहुंच गई हैं। अब हिना ने अपने फैन्स के साथ हॉलिडे अपडेट शेयर करने शुरू कर दिए हैं।

हिना ने रॉकी और अपने परिवार के साथ मालदीव जर्नी की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वो फैमिली के साथ बेहद खुश दिख रही हैं। अभिनेत्री हिना खान प्रिंटेड कफ्तान में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और उनकी तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं।

एक फोटो में रॉकी जायसवाल, हिना के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं हिना अपने पेरेंट्स के साथ काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। हिना ने मालदीव पहुंचते ही तस्वीरों की सीरीज शेयर की है। इसमें वो सफेद मैक्सी ड्रेस में समुद्र के पास एक सीप्लेन के सामने खूबसूरत पोज में दिख रही हैं।

अब एक्ट्रेस ने मालदीव्स वेकेशन के पहले दिन की फोटोज भी शेयर की हैं। इनमें हिना प्रिंसेड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को कैप, साइड बैग और गोगल के साथ पूरा किया है। इस लुक में एक्ट्रेस हिना खान काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

1 करोड़ से ज्यादा हैं हिना खान के फॉलोअर्स
अभिनेत्री हिना खान के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 1 करोड़ से ज्यादा हो गई है। कुछ टाइम पहले ही अभिनेत्री ने इसके लिए फैंस को धन्यवाद दिया था। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह गुब्बारों के साथ पोज देती नजर आई थीं। हिना ने तस्‍वीरें और वीडियो साझा करते हुए लिखा था, '10 मिलियन स्ट्रॉन्ग। धन्यवाद।'

बिग बॉस-14 में नजर आई थीं हिना खान 
आपको बता दें, हिना को आखिरी बार बिग बॉस 14 में 'तूफानी सीनियर' के रूप में देखा गया था। वह बिग बॉस के घर में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 15 दिनों के लिए आई थीं। सीजन 14 में हिना खान की गौहर के साथ कापी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर