Hina Khan Bikini Pics: टीवी की अक्षरा ने बिकिनी पहन लगाई आग, ब्‍वॉयफ्रेंड रॉकी ने किया कमेंट- हाय गर्मी

Hina Khan Shares Bikini Photo: सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा का क‍िरदार न‍िभाकर संस्‍कारी बहू के रूप में मशहूर हुईं ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी फोटो शेयर कर गर्माहट बढ़ा दी है।

Hina Khan In bikini
Hina Khan In bikini 

Hina Khan Shares Bikini Photo: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय और चर्चित सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा सिंघानिया का क‍िरदार न‍िभाकर संस्‍कारी बहू के रूप में मशहूर हुईं ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी फोटोज शेयर कर गर्माहट बढ़ा दी है। इस तस्‍वीरों में ह‍िना खान ओरेंज कलर की बिकिनी पहन समंदर किनारे रेत पर बैठी हैं। फोटोज शेयर करते हुए हिना खान ने ल‍िखा है- मुझे फ‍िर से चिल करने का लाइसेंस चाहिए। वहीं उन्‍होंने हैशटैग लगाया है #BeachLove

एक घंटे में इन तस्‍वीरों को एक लाख 20 हजार से ज्‍यादा फैंस ने लाइक किया है और हजारों फैंस ने कमेंट किए हैं। इन्‍हीं कमेंट्स में सबसे मजेदार कमेंट आया है हिना खान के ब्‍वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का। रॉकी ने इन तस्‍वीरों के नीचे लिखा- हाय गर्मी। इसके बाद फैंस ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए। फैंस ने दोनों को शादी करने की सलाह दे डाली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by HK (@realhinakhan) on

बॉलीवुड में किया डेब्‍यू
हिना खान बिग बॉस 2011 में फर्स्‍ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍होंने ये रिश्‍ता से विदा ले ली थी। उसके बाद वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार में नजर आईं और हाल ही में उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई।

पहले भी द‍िखा चुकी हैं हॉटनेस 
ह‍िना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 78 लाख लोग फॉलो करते हैं। वह समय समय पर हॉटनेस की झलक द‍िखाती रहती हैं। कई बार पहले भी वह इसी तरह बिकिनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं। लॉकडाउन के दौरान वह दो महीने से घर में ही हैं और पुराने दिनों को याद कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर