Hina Khan TikTok Video: हिना खान ने आखिर ढूंढ निकाले लॉकडाउन के देवता, घर पर तस्वीर लगाकर की पूजा

Hina Khan Tik Tok Video Lockdown Devata: ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी हिना खान दुनिया के कोने-कोने में बैठे फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं। उन्होंने एक नया और मजेदार वीडियो शेयर किया है...

Hina Khan lockdown ke devtaa worships and aarti watch tiktok video
हिना खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हिना खान ने अपने फैन्स से वादा किया था कि वो घर पर बैठे-बैठे भी उन्हें खूब एंटरटेन करेंगी।
  • अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी हिना खान अपने उस वादे को निभा रही हैं
  • हिना खान ने नया वीडियो शेयर किया है जो कि बेहद फनी और मजेदार है।

हिना खान लॉकडाउन पीरियड में भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हिना लगातार फैन्स के साथ अपने खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हिना खान ने अपने फैन्स से ये भी वादा किया था कि वो घर पर बैठे-बैठे भी उन्हें खूब एंटरटेन करेंगी। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी हिना खान अपने उस वादे को निभा रही हैं और दुनिया के कोने-कोने में बैठे फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं। 
टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है जो कि काफी फनी और मजेदार है। इस वीडियो में हिना खान पूजा करती नजर आ रही हैं। जब हिना के भाई आकर उनसे पूछते हैं कि वो किसकी पूजा कर रही हैं? तब एक्ट्रेस हिना खान कहती हैं कि लॉकडाउन के देवताओं की - फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक। जिसे सुनकर उनके भाई खूब हंसते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@hinakhanteam1) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@hinakhanteam1) on


हिना खान ने इस मजेदार वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए हिना ने लिखा, 'क्वारंटाइन फन, टिकटॉक फन, लॉकडाउन के देवता...।' आपको बता दें, हिना खान ने रमजान के शुरू होते ही रोजा भी रखा था। हिना ने कहा था कि लॉकडाउन का पीरियड व्रत रखने और दुनिया के अच्छे के लिए प्रार्थना करने का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@hinakhanteam1) on


बता दें कि हिना खान बिग बॉस में फर्स्‍ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍होंने ये रिश्‍ता से विदा ले ली थी। बाद में हिना खान 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आईं। कुछ टाइम पहले ही हिना खान की पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर