Imlie Spoiler: झूठे आरोप में फंसकर इमली होगी घर से बाहर, अपर्णा देगी मालिनी को घर संभालने का अधिकार 

Imlie Upcoming Spoilers: छोटे पर्दे के पाॅपुलर शो इमली में अब कई बड़े मोड़ आने वाले हैं। मालिनी के जाल में फस कर अब इमली घर छोड़कर जाने वाली है।  जानिए क्या होगा इमली के आने वाले एपिसोड में...

Imlie Major Twist, Imlie TV Serial Update, Imlie vs Malini, Imlie Major Twist imlie leaves home, imlie upcoming twist update, इमली सीरियल में आगे क्या होगा, इमली टीवी शो ट्विस्ट
मालिनी के जाल में फंस कर इमली छोड़ेगी घर   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • मालिनी के जाल में फंस जाएगी इमली। 
  • इमली-मालिनी का होगा फेस-ऑफ।
  • घर छोड़कर जाएगी इमली, अर्पणा उठाएगी बड़ा कदम। 

Imlie Upcoming Twists: टीवी सीरियल इमली की कहानी आए दिन कई रोमांचक मोड़ लेती रहती है। जिस वजह से दर्शकों के लिए यह सीरियल और दिलचस्प बनता जा रहा है। मजेदार और सस्पेंस से भरे एपिसोड के वजह से यह टीवी सीरियल अक्सर टीआरपी की रेस में बेहतरीन प्रदर्शन करता है। दर्शकों के लिए यह टीवी सीरियल एंटरटेनमेंट का प्रमुख साधन बन गया है।

पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि जब मालिनी इमली के ऊपर चोरी का दाग लगाने से नाकामयाब हुई, तब इमली को नीचा दिखाने के लिए उसने अपनी जान खतरे में डाल दी। आने वाला एपिसोड बेहद रोचक होने वाला है क्योंकि इमली अब मालिनी के बिछाए हुए चाल में बुरी तरह से फंस गई है। और खुद को बेकसूर साबित करने के लिए वह बहुत कोशिश कर रही है मगर उसके लिए आने वाली परिस्थिति बेहद मुश्किल होने वाली है। 

इमली-मालिनी का होगा फेस-ऑफ 

इमली सीरियल के ट्रैक की बात करें तो इमली और मालिनी के बीच में अभी कोल्ड वॉर की परिस्थिति बनी हुई है। इमली के सामने मालिनी अपनी शैतानी सोच को जाहिर कर देती है। मगर इमली भी शांत नहीं रहेगी और मालिनी का डटकर सामना करेगी। जब मालिनी इमली को अनपढ़ कहते हुए उसकी बेइज्जती करेगी और आदित्य को उससे छीनने की कोशिश करेगी तब इमली उससे जबरदस्त बदला लेगी। मालिनी के इट का जवाब अब इमली पत्थर से देने वाली है। अब वह सिर्फ इमली बनकर नहीं बल्कि इमली आदित्य त्रिपाठी बन कर मालिनी का मुकाबला करेगी।

इमली होगी त्रिपाठी हाउस से बाहर
इमली का आने वाला एपिसोड दर्शकों के लिए कई रोमांचक मोड़ लेकर आएगा। आने वाले एपिसोड में अब कुछ ऐसा होगा जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। आने वाले एपिसोड में इमली घर छोड़कर जाने वाली है।

इमली के जाने से अब घर की सारी जिम्मेदारी अर्पणा मालिनी को सौंपने वाली है। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या मालिनी आदित्य कि जिंदगी में वापस आएगी या फिर इमली अपना प्यार जीतने में सफल होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर