Shrenu Parikh Ishqbaaz Actress Hospitalised: इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख अस्पताल में भर्ती

TV Actress Shrenu Parikh Hospitalised Due to Coronavirus: अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने बताया कि सभी कड़े नियमों का पालन और सेफ्टी रखने के बाद भी वो कोरोना का चपेट में आ गई हैं...

Shrenu Parikh TV Actress Hospitalised Due to Coronavirus
श्रेनु पारिख।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक और टीवी स्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है।
  • इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख का हाल ही में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।
  • खुद श्रेनु पारिख ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की है।

टीवी एक्टर पार्थ समथान हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। अब एक और टीवी स्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है। इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख का हाल ही में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। खुद श्रेनु पारिख ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि की है। अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने बताया कि सभी कड़े नियमों का पालन और सेफ्टी रखने के बाद भी वो कोरोना का चपेट में आ गई हैं। 

अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने लिखा, 'हैलो, मैं आप सबसे कुछ दिनों से दूर थी। पिछले दिनों मुझे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। मैं अस्पताल में रिकवर कर रही हूं। मेरे और परिवार के लिए आप सब दुआएं करें। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देती हूं जो इस मुश्किल वक्त में भी बड़ी हिम्मत से मेरा इलाज कर रहे हैं।' श्रेनु पारिख ने अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर ये खबर शेयर करते हुए सभी से बहुत ज्यादा सचेत रहने और सावधानी बरतने की बात कही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shrenuparikhofficial) on

इश्कबाज की एक और एक्ट्रेस को हो चुका कोरोना
श्रेनु के पोस्ट शेयर करते ही फैन्स और फ्रेंड्स लगातार उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। श्रेनु पारिख को अब तक इस प्यार को क्या नाम दूं?, एक बार फिर और एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में देखा जा चुका है। टीवी शो इश्कबाज से श्रेनु पारिख को काफी पॉपुलैरिटी मिली। वैसे श्रेनु पारिख से पहले इश्कबाक की एक और एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को भी इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। अदिति ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर