इश्कबाज एक्ट्रेस Niti Taylor के फैमिली मेंबर की मौत, बोलीं- सालभर से बीमार था गोद में ही तोड़ दिया दम...

Niti Taylor Dog Adore Taylor Death After Suffering One Year: टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट नीति टेलर के फैमिली मेंबर अडोर टेलर का निधन हो गया है। नीति ने बताया कि वो पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से बीमार था...

Niti Taylor dog Adore taylor Death Ishqbaaz Actress Reveals He Suffering Since year
नीति टेलर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है।
  • नीति टेलर के लिए पर्सनली ये वक्त और भी मुश्किल हो गया है।
  • अदाकारा नीति टेलर के फैमिली मेंबर अडोर टेलर का निधन हो गया है

साल 2020 में कई लोगों ने अपने सबसे चहेते और करीबियों को खोया है। अब तक कि हिस्ट्री में इस साल में लगातार कई जिंदगियां तबाह हो गई हैं। पहले ही कोरोना वायरस, साइक्लोन और अर्थक्वैक की वजह कई जान जा चुकी हैं। अब इन परिस्थितियों से परेशान होकर कई लोग खुद आत्महत्या कर रहे हैं। 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए भी सबसे काला साल बन चुका है। इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत सहित अब तक कई सेलेब्स दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।
बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक सभी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है। हालांकि आसपास के निगेटिव माहौल में नीति टेलर के लिए पर्सनली ये वक्त और भी मुश्किल हो गया है। क्योंकि टीवी अदाकारा नीति टेलर के फैमिली मेंबर अडोर टेलर का निधन हो गया है। नीति टेलर ने ट्विटर पर अपने फैन्स के ये जानकारी दी कि उनका सबसे चहेता और करीबी डॉग अडोर टेलर नहीं रहा। 
सालभर से बीमार था नीति टेलर का डॉग
एक्ट्रेस नीति टेलर ने लिखा, 'मैं आप सभी से उसके लिए सम्मान और प्रार्थना करने के लिए कहूंगी। इसे इंस्टाग्राम पर डालकर लोगों से मजाक मत बनालाओ। मैं किसी को कुछ भी कहने के मूड में नहीं हूं। वो पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से बीमार था। वो मेरे साथ घर पर था और मेरे हाथों में ही मर गया। इसके आगे मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं। धन्यवाद...।' 


जल्द शादी करने वाली हैं नीति टेलर
गुलाल, प्यार का बंधन, बड़े अच्छे लगते हैं और इश्कबाज जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नीति टेलर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कुछ टाइम पहले ही नीति ने अपने बायफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और परीक्षित की फोटो शेयर कर ये जानकारी दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर