एक ही डॉक्‍टर ने कराई कपिल शर्मा की बेटी और तैमूर की डिलीवरी, कॉमेडियन ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

टीवी मसाला
Updated Dec 30, 2019 | 11:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में कपि‍ल शर्मा शो के दौरान खुलासा हुआ कि ज‍िस डॉक्‍टर ने तैमूर अली खान की ड‍िलीवरी कराई थी, उसी डॉक्‍टर ने कपिल शर्मा की बेटी भी कराई। कप‍िल ने बताया कि जब उन्‍हें ये पता चला तो कैसा था उनका र‍िएक्‍शन-

Kapil sharma and Kareena-Taimur
Kapil sharma and Kareena-Taimur 

हाल ही में कॉमेडियन कपि‍ल शर्मा शो के दौरान खुलासा हुआ कि ज‍िस डॉक्‍टर ने तैमूर अली खान की ड‍िलीवरी कराई थी, उसी डॉक्‍टर ने कपिल शर्मा की बेटी भी कराई। कप‍िल ने बताया कि जब उन्‍हें ये पता चला तो कैसा था उनका र‍िएक्‍शन। कपिल शर्मा ने यह खुलासा तब किया जब शो पर गुड न्‍यूज फ‍िल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट पहुंची थी। गुड न्‍यूज 27 दिसंबर को र‍िलीज हुई है और इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में हैं।

इस शो में कपिल शर्मा ने करीना कपूर और अक्षय कुमार से ढेर सारी बातें कीं। इसी दौरान उन्‍होंने ये भी बताया कि ज‍िस डॉक्‍टर ने तैमूर अली खान की ड‍िलीवरी कराई थी, उसी डॉक्‍टर ने उनकी बेटी भी कराई। कपिल ने कहा कि जब उन्‍हें ये बात बताई गई तो वो और खुश हो गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Just ? #work #shooting #comedy #fun #laughter #tv #television #tkss #thekapilsharmashow #movies #mumbai #india ?? A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने कहा कि जब मुझे पता चला कि तैमूर भी यहीं हुए थे तो मैंने कहा- 'ओए होए, मुझे तो मजा आ गया।' कपिल की इस बात पर सेट पर मौजूद तमाम दर्शक और सितारे खूब जोर से हंसे। बता दें कि शो में करीना कपूर ने कपिल शर्मा और उनके शो की खूब प्रशंसा की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी की थी और शादी की पहली सालगिरह से पहले 10 दिसंबर 2019 को उनके घर बेटी का आगमन हुआ। यह खुशी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर