Anayra Sharma Photos: कपिल शर्मा ने अनायरा शर्मा के लिए रखी खास रस्म, बेटी को गोद में लिए दिखीं गिन्नी चतरथ

Kapil Sharma Cast Daughter Clay Impression: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने बेटी अनायरा शर्मा के साथ हाल ही में एक खास रस्म रखी। इसमें कपल ने बेटी के बचपन से जुड़ी याद को अपने पास संजो कर रखने काम किया है...

Kapil Sharma daughter Anayra Sharma hands and feet clay impression by celebrity Impression artist Bhavna Jasra Check Pictures
बेटी के साथ कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा की बेटी की नई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
  • फोटो में अनायरा शर्मा अपने पेरेंट्स के साथ एक खास रस्म पूरी करती दिख रही हैं।
  • कपिल और गिन्नी ने हाल ही में अनायरा के लिए फीट क्ले इंप्रेशन कराया है।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ पिछले साल 10 दिसंबर को एक बेटी के पेरेंट्स बने थे। महीने भर बाद कपिल ने अपनी बेटी की पहली झलक फैन्स को दिखाई। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी के फोटोज शेयर किए थे। इसमें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा बेहद क्यूट नजर आई थी।  
कपिल शर्मा की बेटी ने फैन्स का भी दिल जीत लिया था। तभी तो अनायरा शर्मा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। अब कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ मिलकर अपनी नन्ही परी के लिए घर में एक खास रस्म रखी है। इसमें कपल ने अपनी छोटी राजकुमारी अनायरा के हाथ और पैरों की छाप मिट्टी में प्रिंट कराई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ginnichatrath.lovers) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

जी हां, कपिल और गिन्नी ने अनायरा के लिए फीट क्ले इंप्रेशन कराया। ताकि वो अपनी बेटी के बचपन से जुड़ी इस याद को हमेशा अपने पास संजो कर रख सकें। इसके लिए खास तौर पर सेलिब्रिटी इंप्रेशन आर्टिस्ट भावना जसरा कपल के घर पहुंची थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ginnichatrath.lovers) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ginnichatrath.lovers) on

वैसे करियर फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा का कमबैक शो द कपिल शर्मा शो लगातार टीआरपी चार्ट में बना हुआ है। इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स लिस्ट में कपिल के शो ने तीसरे स्थान पर जगह बनाई है। कपिल और उनकी पूरी टीम कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा लगातार दर्शकों के लिए नए-नए कॉनसेप्ट लेकर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर