KBC-12 में प्यून ने जीते 3.20 लाख रुपए, अमिताभ बच्चन से की गुलाबो-सिताबो-2 बनाने की अपील

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति-12 में हॉट सीट पर पहुंचे मंतोष कश्यप छत्तीसगढ़ से हैं। मंतोष की मां कई सालों से चाय समोसा बनाने का काम कर रही हैं। यही रोजी रोटी का जरिया है...

Amitabh bachchan appeal Sujeet sarkar for gulabo sitabo sequel In KBC 12
कौन बनेगा करोड़पति-12। 
मुख्य बातें
  • फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछे गए सवाल का मंतोष कश्यप ने सबसे तेज सही जवाब दिया।
  • सबसे तेज जवाब देकर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट प्रश्न का उत्तर देकर मंतोष कश्यप हॉट सीट पर बैठे। 
  • कौन बनेगा करोड़पति-12 में हॉट सीट पर पहुंचे मंतोष कश्यप बिलासपुर, छत्तीसगढ़ से हैं

कौन बनेगा करोड़पति-12 में अमिताभ बच्चन ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया। नए फास्टेस्ट फिंगर कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बी ने केबीसी-12 की शुरुआत की। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछे गए सवाल का मंतोष कश्यप ने सबसे तेज सही जवाब दिया। सबसे तेज जवाब देकर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट प्रश्न का उत्तर देकर मंतोष कश्यप हॉट सीट पर बैठे। 

कौन बनेगा करोड़पति-12 में हॉट सीट पर पहुंचे मंतोष कश्यप बिलासपुर, छत्तीसगढ़ से हैं। मंतोष कश्यप हाईकोर्ट में प्यून की नौकरी करते हैं। केबीसी-12 में पहुंचे मंतोष कश्यप ने बताया कि उनके पूरे परिवार का भरण-पोषण उनकी मां ने किया है। पिता का बचपन में ही देहांत हो जाने के बाद से मंतोष कश्यप की मां कई सालों से चाय समोसा बनाने का काम कर रही हैं। यही उनके पूरे परिवार की रोजी रोटी का जरिया है।

गुलाबो सिताबो-2 बनाने की अपील
केबीसी-12 में पहुंचे 31 साल के मंतोष कश्यप शो में अपने जीजा के साथ आए। अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 शो में उनसे अपनी फिल्म गुलाबो-सिताबो से जुड़ा एक सवाल पूछा था। इस दौरान मंतोष ने सही जवाब दिया और धनराशि जीत गए। इसके बाद मंतोष कश्यप ने कौन बनेगा करोड़पति 12 में होस्ट अमिताभ बच्चने से गुलाबो-सिताबो के सीक्वल बनाने को लेकर सवाल किया। मंतोष ने कहा कि फिल्म गुलाबो सिताबो का सीक्वल बनना चाहिए। क्योंकि हवेली तो वहीं रह गई। तब सुजीत सरकार से अमिताभ बच्चन ने शो से अपील की वो फिल्म गुलाबो-सिताबो का सीक्वल बनाएं, क्योंकि ये दर्शकों की अपील है। 

एक सवाल पर ले लीं 3 लाइफलाइन
केबीसी-12 में हॉट सीट पर बैठे मंतोष कश्यप एक सवाल पर अटक गए। उन्होंने अपनी तीनों लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया। मंतोष कश्यप 3.20 लाख के सवाल पर पहुंचे। ये था अमिताभ बच्चन द्वारा मंतोष कश्यप से 3.20 लाख रुपए के लिए पूछा गया सवाल...

भारत के इनमें से किस राष्ट्रपति ने कभी राष्ट्रपति के पद पर कार्य नहीं किया है?
C. आर वेंकटरमन
D. नीलम संजीव रेड्डी

50-50 लाइफलाइन उपयोग करने के बाद दो ऑप्शन बचे थे। इसका सही जवाब मंतोष कश्यप ने एक्सपर्ट की सलाह लेकर दिया। इसका सही जवाब  D. नीलम संजीव रेड्डी था। इसी सवाल के बाद मंतोष कश्यप केबीसी-12 से 3.20 लाख रुपए जीतकर गए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर