KBC 12: छह साल से कौन बनेगा करोड़पति के लिए मेहनत कर रहे थे सोनू कुमार गुप्ता, अब सच होगा सपना

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति में आज हॉटसीट पर बैठने के लिए कई कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाएंगे। इनमें से एक हैं यूपी के बलिया के रहने वाले सोनू कुमार गुप्ता। सोनू छह साल से कोशिश कर रहे हैं।

Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 का आज से आगाज हो जाएगा।
  • कौन बनेगा करोड़पति में कई कंटेस्टेंट करोड़पति बनने के लिए हॉटसीट पर बैठेंगे।
  • उत्तर प्रदेश के सोनू कुमार गुप्ता भी इस शो में हिस्सा ले रहे हैं।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का आज से आगाज हो जाएगा। अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर कंटेस्टेंट करोड़पति बनने की तरफ कदम बढ़ाएंगे। अब इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कौन बनेगा करोड़पति के पहले कंटेस्टेंट हैं यूपी के सोनू कुमार गुप्ता। सोनू उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के खेजुरी थाना के रहने वाले हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह इस शो में हिस्सा लेने के लिए छह साल से मेहनत कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू कुमार गुप्ता एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता परमानंद गुप्ता उत्तर प्रदेश वन विभाग में काम करते हैं। वह फिलहाल रिटायर हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां हाउस वाइफ हैं। 

घर बैठे जीत सकते हैं 10 लाख रुपए 
कौन बनेगा करोड़पति इस बार घर बैठे 1 लाख रुपए जीतने का मौका दे रहा है। केबीसी ने हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। आप सोनी लिव ऐप के जरिए हर रात नौ बजे से केबीसी पर प्ले अलॉन्ग खेल सकते हैं। आप अकेले के बजाए टीम बनाकर भी खेल सकते हैं। 

टीम में आप अपने दोस्त और फैमिली के सदस्य को भी इनवाइट कर सकते हैं। टीम के मेंबर्स का कुल स्कोर हर मेंबर के स्कोर जोड़कर होगा। पैसे के अलावा उन्हें सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल सकता है। इसके अलावा ब्लूटूथ स्पीकर, मोबाइल फोन तक जीत सकते हैं। 

नहीं होगी ऑडियंस 
रिपोर्ट्स के मुताबिक केबीसी में इस बार कोई ऑडियंस नहीं होगी। कोरोना वायरस के कारण मेकर्स ने ये फैसला किया है। इस कारण से ऑडियंस पोल लाइफलाइन में भी बदलाव किया जा सकता है। 

आपको बता दें कि खुद अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से उबरने के बाद शो के सेट पर वापस आए थे। इसके अलावा उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति 12 के प्रोमो भी अपने घर पर ही शूट किए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर