KBC 12: इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन की मौसी ने पढ़ाई थी हिंदी, मिलकर दंग रह गए महानायक

Kaun Banega Crorepati 12 (KBC 12): कौन बनेगा करोड़पति 12 (केबीसी 12) की हॉट सीट पर बैठे एक कंटेस्‍टेंट को अमिताभ बच्चन की मौसी ने हिंदी पढ़ाई थी। यह बात जानकर महानायक हैरान रह गए।

amitabh bachchan KBC 12
amitabh bachchan KBC 12 
मुख्य बातें
  • केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर उदयभानु नटराजन बैठे।
  • उदयभानु नटराजन को अमिताभ बच्चन की मौसी ने पढ़ाया है।
  • अमिताभ बच्‍चन की मौसी वर्षा सूरी टीचर थीं। 

Kaun Banega Crorepati 12 (KBC 12): कौन बनेगा करोड़पति 12 (केबीसी 12) की हॉट सीट पर बैठे एक कंटेस्‍टेंट को अमिताभ बच्चन की मौसी ने हिंदी पढ़ाई थी। कंटेस्‍टेंट ने जब यह बात केबीसी के एपिसोड के दौरान बताई तो महानायक हैरान रह गए। लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर उदयभानु नटराजन बैठे। उदयभानु नटराजन को अमिताभ बच्चन की मौसी ने पढ़ाया है। अमिताभ बच्‍चन की मौसी टीचर थीं। 

उदयभानु नटराजन केरल से ताल्‍लुक रखते हैं और अच्‍छी हिंदी बोलते हैं। इस पर अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछ लिया कि केरल के होने के बावजूद उनकी हिंदी इतनी अच्छी कैसे है? इस पर उदयभानु ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया। उदयभानु ने कहा कि सर ये आपको परिवार की बदौलत है। आपकी मौसी जी मेरी हिंदी टीचर थीं- श्रीमती वर्षा सूरी। 

उदयभानु नटराजन ने बताया कि साल 1973 में जब फिल्म 'जंजीर' आई थी तो उनकी मौसी वर्षा जी ही उदयभानु को फ‍िल्‍म दिखाने लेकर गई थीं। ये सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए और बोले- आपका और मेरा संबंध निकल रहा है।

उदयभानु प्राइवेट कंपनी में डिप्‍टी जनरल हैं। शो के दौरान उन्‍होंने अपनी प्रेम कहानी भी बताई। उनकी लव स्‍टोरी भी हिंदी फ‍िल्‍म 2 स्‍टेट्स जैसी है। वह खुद केरल से हैं और उनकी पत्नी नॉर्थ इंडिया से हैं। इसके चलते शादी में काफी परेशानी आई। उन्‍होंने बताया कि इस शादी के लिए उनके माता पिता तैयार नहीं थे। कुछ साल बाद वह सबको शादी के लिए मना पाए। 

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के मंगलवार के एपिसोड में रोलओवर कंटेस्टेंट रचना त्रिवेदी हॉटसीट पर बैठी थीं। रचना ने 11वें सवाल का गलत जवाब दिया और महज तीन लाख 20 हजार रुपए ही जीत सकीं। रचना त्रिवेदी के जाने के बाद उदयभानु नटराजन हॉटसीट पर बैठे। उदयभानु अभी तक 12 लाख 50 हजार रुपए जीत चुके हैं। आने वाले एपिसोड में वह 25 लाख रुपए के सवाल का सामना करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर