KBC 12 के मंच से अमिताभ बच्चन का बड़ा ऐलान, अपने गांव 'बाबू पट्टी' के लिए करेंगे ये काम

Amitabh Bachchan in KBC 12: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने केबीसी 12 के मंच से अपने पैतृक गांव बाबू पट्टी को लेकर अहम घोषणा की। एक कंटेस्‍टेंट के र‍िश्‍तेदार ने उनसे यह अपील की थी।

amitabh bachchan KBC 12
amitabh bachchan KBC 12 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्‍चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर व्‍यस्‍त हैं
  • शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई राज खोल रहे हैं अमिताभ बच्‍चन
  • हाल ही में प्रसारित एपिसोड में अपने पैतृक गांव को लेकर अमिताभ ने की घोषणा

Amitabh Bachchan in KBC 12: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर व्‍यस्‍त हैं। इस शो में रोज नए कंटेस्‍टेंट पहुंच रहे हैं और राशि जीतकर घर जा रहे हैं। अमिताभ बच्‍चन भी शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई राज खोल रहे हैं। इसी कड़ी में केबीसी 12 के मंच से अमिताभ बच्‍चन ने अपने पैतृक गांव बाबू पट्टी को लेकर अहम घोषणा की। एक कंटेस्‍टेंट के र‍िश्‍तेदार ने उनसे यह अपील की थी।

बता दें कि अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आईं अंकिता सिंह। अंकिता 12 लाख 50 हजार रुपए जीत कर गईं। अंकिता ने एक सवाल के दौरान लाइफ लाइन 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' का इस्तेमाल किया। इसके तहत अंकिता ने अपने मौसा को कॉल किया। अंकिता की मदद करने से पहले उनके मौसा ने अमिताभ बच्‍चन से आग्रह किया कि वह एक बार अपने गांव बाबू पट्टी जाएं। वहां के लोग पीड़ा में हैं। 

इसके बाद अमिताभ बच्‍चन ने कहा- 'ये एक संयोग है कि मैं परिवार में चर्चा कर रहा था कि मुझे अपने गांव बाबू पट्टी के लिए कुछ करना है, मुझे वहां जाना है। चाहे बच्चों के लिए स्कूल हो या उसका निर्माण वगैरह हो।' अमिताभ बच्‍चन की इस घोषणा पर उनके प्रशंसक उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्‍चन का पैतृक गांव बाबू पट्टी उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में आता है। लंबे समय से वहां के लोग अमिताभ बच्‍चन से कुछ करने की या गांव आने की मांग कर रहे हैं। अब जाकर अमिताभ बच्‍चन ने गांव जाने और वहां के ल‍िए कुछ मदद करने की घोषणा की है। बता दें कि बाबू पट्टी में अमिताभ बच्‍चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की याद में एक लाइब्रेरी भी बनाई गई थी। इस लाइब्रेरी का भी वहां काफी बुरा हाल है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर