KBC 12 registration First Question: अमिताभ ने पूछा Coronavirus से जुड़ा पहला सवाल, क्‍या आपको मालूम है आंसर?

First Question for KBC 12 registration: सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सीजन 12 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। अमिताभ बच्‍चन ने पहला सवाल कोरोना वायरस से संबंधित पूछा।

Amitabh Bachchan KBC 12
Amitabh Bachchan KBC 12 

First Question for KBC 12 registration: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला लोकप्र‍िय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) वापस आ रहा है। अमिताभ बच्‍चन इस शो का सीजन 12 लेकर आ रहे हैं। शो में हॉट सीट पर बैठने की चाहत रखने वालों लोगों के ल‍िए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 9 मई से शुरू हो चुकी है। रजिस्ट्रेशन के ल‍िए एक सवाल का सही जवाब देना है। 9 मई रात 9 बजे अमिताभ बच्‍चन ने पहला सवाल पूछा (KBC 12 registration First Question) और अब 22 मई तक लगातार सवाल पूछे जाएंगे। 

केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए पहले सवाल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अमिताभ ने पहला सवाल ऐसा पूछा कि शायद ही किसी को उसका जवाब ना मालूम हो। पूरा विश्‍व कोरोना वायरस की चपेट में है। यह वायरस दुनिया भर में लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत में 50 हजार के लगभग लोग इससे जूझ रहे हैं। अमिताभ ने पहला सवाल कोरोना वायरस से संबंधित पूछा। 

अमिताभ ने वीडियो के माध्‍यम से पूछा (KBC 12 registrations first question and answer)- 

चीन में कहां सबसे पहले कोरोना वायरस रोग 2019 या कोविड 19 की पहचान हुई थी?

A.  शेन्ज़ेन   B. वुहान
c. बीजिंग      D. शंघाई

Where in China was the coronavirus disease 2019 or Covid-19, first identified?

A. Shenzhou B. Wuhan

C. Beijing D. Shanghai

इस सवाल का सही जवाब है B. वुहान। जवाब देने के लिए Sonyliv वेबसाइट या ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद केबीसी की टीम प्रतिभागियों को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी। इसके ल‍िए अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे। प्रतिभागियों का वीडियो टेस्‍ट होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर