KBC 12 registration: केबीसी 12 में रजिस्ट्रेशन का एक और मौका, 25 जून से 3 जुलाई तक पूछे जाएंगे सवाल

KBC 12 registration: कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन 12 के ल‍िए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया एक बार फ‍िर शुरू होने जा रही है। 25 जून से 3 जुलाई तक अमिताभ बच्‍चन दोबारा सवाल पूछेंगे ज‍िसका सही जवाब देना होगा।

amitabh bachchan KBC 12
amitabh bachchan KBC 12 
मुख्य बातें
  • एक बार फ‍िर म‍िलेगा केबीसी 12 की हॉट सीट पर बैठने का चांस
  • 25 जून से 3 जुलाई तक चलेगी केबीसी 12 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया
  • अमिताभ बच्‍चन यूजर्स से फ‍िर पूछेंगे रोज एक सवाल

KBC 12 registration process from 25 June: कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन 12 के ल‍िए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया एक बार फ‍िर शुरू होने जा रही है। 25 जून से 3 जुलाई तक अमिताभ बच्‍चन दोबारा सवाल पूछेंगे ज‍िसका सही जवाब देकर हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा। मेकर्स ने इस रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में शामिल होने के ल‍िए एक शर्त रखी है। इस बार सवालों के जवाब देने का मौका केवल  सोनी लिव ऐप यूजर्स को ही मिलेगा। 

अमिताभ बच्‍चन ने बाकायदा इसकी घोषणा वीडियो के माध्‍यम से की है। इस वीडियो को सोनी लिव ने शेयर किया है साथ ही ये भी लिखा कि एक आखिरी मौका। अमिताभ बच्‍चन वीडियो में कह रहे हैं कि जिंदगी बदलने वाला दरवाजा फ‍िर खुल रहा है। कौन बनेगा करोड़पति 12 के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया फिर से 25 जून को शुरू होगी और वो भी सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए। अगर आप चूक गए थे तो ये आपके लिए एक अच्छा और सुनहरा मौका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SonyLIV (@sonylivindia) on

अब तक आई 3 करोड़ से ज्‍यादा एंट्री

केबीसी के 12वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। 9 मई से 22 मई तक इस सीजन की पहली बार रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया हुई थी जिसमें रोज रात 9 बजे अमिताभ ने एक सवाल पूछा था। इस सवाल का सही जवाब देकर शो में शामिल होने का मौका मिल सकता है। बता दें कि इस साल केबीसी में आवेदन की संख्‍या में भारी इजाफा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान हुई इस रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में 3 करोड़ से ज्‍यादा एंट्री आईं।

12000 से ज्‍यादा लोगों के ऑडिशन

सोनी लिव के प्रोग्रामिंग और न्‍यू एनिशिएटिव केबीसी के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सोनी ल‍िव ऐप के द्वारा की गई थी। सोनी लिव के डिजि‍टल बिजनेस हेड अमोघ दुसाद ने इस बात की जानकारी दी है। उन्‍होंने बताया कि एंट्रीज के आधार पर 12000 से ज्‍यादा लोगों का ऑडिशन लिया गया है। यह संख्‍या बीते साल के मुकाबले 4 गुना ज्‍यादा है। अब केबीसी की अगली प्रक्रिया शुरू होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर