शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर ले जाना चाहती थीं पर्सनल स्पॉट बॉय, खतरों के खिलाड़ी-12 के मेकर्स ने ठुकराई रिक्वेस्ट?

Shivangi Joshi and Jannat Zubair Request Rejected By Khatron Ke Khiladi 12 Makers: खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में भी मेकर्स ने कई बड़े टीवी स्टार्स को लिया है। साथ ही पूरी टीम शुक्रवार रात को साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है...

Shivangi Joshi and Jannat Zubair Request makers of the Khatron Ke Khiladi 12 to take their spot boys along
जन्नत जुबैर और शिवांगी जोशी। 
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही टीवी पर ऑन एयर के लिए तैयार है।
  • रोहित शेट्टी का स्टंट-आधारित रियलिटी शो हमेशा दर्शकों को बांधे रखता है।
  • अब सभी कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुके हैं।

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 टीवी शो का हम सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां अक्सर कई रियलिटी शो की टीआरपी में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है, लेकिन एक रोहित शेट्टी का स्टंट-आधारित रियलिटी शो है जो हमेशा दर्शकों को बांधे रखता है। खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में भी मेकर्स ने कई बड़े टीवी स्टार्स को लिया है। इस बार खतरों के खिलाड़ी-12 में आपको शिवांगी जोशी, सृति झा, रुबीना दिलाइक, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, मिस्टर फैसू, प्रतीक सहजपाल, मुनव्वर फारुकी और अन्य सेलेब्स दिखेंगे। जैसे कि पूरी टीम शुक्रवार रात रवाना हो चुकी है जबकि मुनव्वर फारूकी अपने एक कॉमेडी शो की वजह से बाद में सभी को केपटाउन में जॉइन करेंगे। 

खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। शो की शूटिंग एक महीने में पूरी होगी। एक करीबी ने बताया, 'चैनल ने शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर के अपने स्पॉट बॉयज को साथ ले जाने के अनुरोधों को ठुकरा दिया है। इन दोनों अभिनेत्रियों ने एक अनुरोध किया था क्योंकि वे आम तौर पर उनके साथ ही जर्नी करती हैं। लेकिन बजट तंग होने के कारण मेकर्स ने साफ मना कर दिया है।

साथ ही एयरपोर्ट पर कुछ सेलेब्स चर्चा कर रहे थे कि उनके लिए लक्जरी एयरलाइन के बजाय इथियोपियन एयरलाइंस को चुना गया है। लेकिन अच्छी बात यह है कि इसकी केप टाउन के लिए सीधी उड़ान है इसलिए अन्य कोई ट्रैवल की आवश्यकता नहीं है।'

पढ़ें- अनुष्का सेन ने शुरू की कोरियन प्रोजेक्ट की शूटिंग, साउथ कोरिया में को-स्टार्स संग ऐसे बिता रहीं वक्त

आपको बताते चलें चैनल ने कंटेस्टेंट्स के लिए फुल टाइम क्रू नियुक्त किया है। स्टंट स्टाफ के अलावा, मेकअप, मेडिकल हेल्प आदि के लिए लोग अलग हैं। रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स की सेफ्टी को लेकर काफी चिंतित रहते हैं। इसीलिए खतरों के खिलाड़ी 12 लोकेशन, स्टंट, कंटेस्टेंट के ठहरने, खाने आदि की लागत को देखते हुए काफी महंगा शो है। इसीलिए शो को बहुत सारी टीआरपी भी मिलती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर