पारस छाबड़ा संग बेटी की वेडिंग को लेकर माहिरा की मां ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी का तो कोई सवाल ही नहीं है

Mahira Sharma & Paras Chhabra bond: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती काफी चर्चा में है। अब माहिरा की मां ने दोनों की शादी को लेकर ये जवाब दिया है।

Mahira Sharma mother on her wedding with Paras Chhabra
Mahira Sharma mother on her wedding with Paras Chhabra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की शादी का नकली कार्ड हुआ था वायरल
  • माहिरा की मां सान्या शर्मा ने शादी के सवाल पर दिया ये जवाब
  • सान्या शर्मा ने माहिरा और पारस को बताया सिर्फ दोस्त

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 खूब चर्चा में रहा था। शो में कई कपल्स भी बने। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला- शहनाज गिल, आसिम रियाज- हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा- माहिरा खान के नाम शामिल हैं। आसिम और हिमांशी ने अपने रिश्ते की बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया। वहीं पारस और माहिर ने अपने रिश्ते को दोस्ती तक ही सीमित रखा। हालांकि उनके फैंस उन्हें साथ में देखना चाहते हैं। उन्हें 'पाहिरा' के नाम से जाना जाता है।

कुछ दिन पहले ही पारस और माहिरा की शादी का एक कार्ड वायरल हुआ था। हालांकि बाद में पता चला कि ये कार् नकली था। इसके बाद जब माहिरा की मां सान्या शर्मा पारस और माहिरा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ और ही जवाब दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@parasvchhabrra) on

माहिरा की मां सान्या ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि वो (माहिरा) अभी बहुत छोटी है। अभी तो उसको बहुत आगे जाना है, शादी का तो कोई सवाल ही नहीं है। उनकी सिर्फ दोस्ती ही है। उनकी दोस्ती बहुत मजबूत है और मुझे सही में लगता है कि दोस्ती हमेशा के लिए होती है और ये किसी भी दूसरे बंधन से ऊपर रिश्तों का सबसे शुद्ध रूप है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@parasvchhabrra) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@officialmahirasharma) on

सान्या ने माहिरा और पारस के नकली वेडिंग कार्ड के बारे में बात करते हुए बताया कि वे तभी कुछ कहेंगी, जब उनके पास कुछ कहने के लिए होगा। सोशल मीडिया से कुछ भी छिपा हुआ नहीं था।  उन्होंने बताया कि शादी कोई डकैती नहीं है कि उसे प्राइवेट रखा जाए और जब ऐसा असल में होगा तो पूरी दुनिया को इसके बारे में पता होगा।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद माहिरा और पारस का एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' भी रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। बारिश को बॉलीवुड सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर