Bigg Boss में मराठी के अपमान पर Jaan Kumar Sanu को मनसे और शिवसेना की धमकी- माफी मांगो वरना...

Jaan Kumar Sanu in Bigg Boss 14: निक्की तम्बोली के साथ विवाद के दौरान मराठी को कही जान कुमार सानू की बात पर शिवसेना और मनसे ने चेतावनी देते हुए माफी की मांग की है।

Jaan Kumar Sanu
बिग बॉस में जान कुमार सानू  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में मराठी को लेकर जान कुमार सानू ने दिया था बयान
  • शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने की कड़ी आलोचना
  • रियलिटी शो चैनल और बिग बॉस कंटेस्टेंट को दी धमकी

मुंबई: शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 14 के प्रतियोगी, जान कुमार सानू की हाल ही में मराठी भाषा से संबंधित टिप्पणी की निंदा की है। शिवसेना के प्रताप सरनाईक और एमएनएस नेता अमेय खोपकर ने सानू और चैनल को धमकी दी है कि अगर प्रतियोगी माफी नहीं मांगता है तो इसके गंभीर परिणाम होंगे।

बिग बॉस के घर की सदस्य निक्की तम्बोली के साथ एक बहस में सानू की बयान के बाद राजनीतिक दलों ने उनकी आलोचना की है। तम्बोली से जान कुमार सानू ने मराठी की जगह हिंदी में बात करने के लिए कहते हुए कहा था, 'मराठी में मत बात कर, मेरे सामने मत कर, मेरे को चिढ़ होती है। दम है तो हिंदी में बात कर, वरना मत बात कर। चिढ़ मचती है मेरे को।'

शिवसेना के प्रताप सरनाइक ने सानू के आक्रामक रवैये की निंदा की और चैनल से सवाल किया कि क्या यह सब शो की टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि टीआरपी के लिए मराठी भाषा का अपमान करने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने चैनल के प्रतिनिधियों और सलमान खान के पीआरओ से संपर्क किया है और सानू के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

शिवसेना की धमकी (Shiv Sena threatens Jan Kumar Sanu and Bigg Boss):

शिवसेना नेता ने कहा, 'अगर बिग बॉस मे मराठी भाषा का अपमान करने वालों को रखोगे या जान बूझकर कर टीआरपी बढ़ाने के लिए मराठी भाषा का अपमान करोगे तो मराठी भाषा का अपमान करने वालों को हम छोड़ेंगे नहीं।' कार्रवाई नहीं होने पर परिणाम भुगतने की बात कहते हुए उन्होंने कहा, 'अगर मेरी मांग पूरी नहीं होती तो निश्चत रूप से चैनल और बिग बॉस का क्या होगा, वो हम अपने हिसाब से तय करेंगे।'

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नेता अमेय खोपकर की ओर से एक और धमकी दी गई, जिसमें सानू को 24 घंटे के भीतर माफी मांगने की मांग की गई, वरना मुंबई के गोरेगांव में बिग बॉस 14 की शूटिंग रोक दी जाएगी। उन्होंने सानू को भी धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को मुंबई में काम करना है और रहना है, तो उन्हें मराठी भाषा का सम्मान करना होगा। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी इसी तरह की बात कही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर