Mohena Kumari के ससुर Satpal Maharaj को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस सहित परिवार के 22 सदस्य निकले पॉजिटिव

TV Actress Mohena Kumari 22 Family Members Found Corona Positive: ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के सास-ससुर सहित परिवार के 22 लोगों को कोरोना हो गया है...

Mohena Kumari yeh rishta kya kehlata hai Actress 22 Family members Test COVID-19 Positive
परिवार के साथ मोहिना कुमारी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार मोहिना कुमारी को कोरोना हो गया है।
  • मोहिना के ससुर यानी उत्तराखंड मिनिस्टर सतपाल सिंह महाराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।
  • मोहिना के सास-ससुर ही नहीं बल्कि घर में एकसाथ 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार मोहिना कुमारी के ससुर यानी उत्तराखंड मिनिस्टर सतपाल सिंह महाराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जानकारी के मुताबिक ये बात तब सामने आई जब सतपाल सिंह महाराज की पत्नी और मोहिना कुमारी की सास अमृता रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। कपल को क्वारंटाइन करने के बाद जब परिवार और स्टॉफ के लोगों का टेस्ट किया गया तो कई फैमिली मेंबर्स कोरोना पीड़ित निकले। यहां तक कि मोहिना कुमारी खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 
डांस कोरियोग्राफर और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और उनका पूरा परिवार फिलहाल अस्पताल में हैं। हाल ही में मोहिना ने एंटरटेनमेंट साइट से बातचीत की है जिसमें उन्होंने बताया कि परिवार के 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mohenakumari) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Singh (@mohenakumari) on

कोरोना के नहीं दिखे थे लक्षण: मोहिना कुमारी
मोहिना कुमारी ने बताया कि कई लोग हमारे साथ घर में ही रहते हैं। क्योंकि हमारा घर ही नहीं बल्कि क्वाटर भी हैं। हम 7 फैमिली मेंबर्स हैं जिसमें सभी कोरोना पीड़ित पाए गए हैं। बाकी लोग संस्था के है उन्हें भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वो भी इसकी चपेट में आ गए हैं लेकिन किसी में भी कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम में से किसी को भी बड़े लक्षण नहीं दिखे। इसी वजह से ये देखते ही देखते इतने सारे लोगों में फैल गया। 


मोहिना कुमारी के परिवार का चल रहा इलाज
टीवी अदाकारा मोहिना कुमारी बताती हैं कि किसी को पता ही नहीं चला और घर ही घर में फैल गया। हम लोगों ने अपने आपको आइसोलेट किया हुआ था। अब सभी का इलाज शुरू हो गया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास सुविधाएं हैं। अन्यथा बाहर तो आम लोगों को कोरोना पीड़ित होने पर हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम सब ठीक हो जाएंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर