'लॉकडाउन की लवस्टोरी' से वापसी कर रहे मोहित मलिक, बोले- ये रोल मेरी जिंदगी का हिस्सा बनने जा रहा

Mohit Malik on Lockdown Ki Lovestory: कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक नए शो 'लॉकडाउन की लवस्टोरी' के साथ कमबैक कर रहे हैं। वह शो में ध्रुव का किरदार निभा रहे हैं।

Mohit Malik
मोहित मलिक 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर मोहित मलिक वापसी कर रहे हैं
  • वह नए शो में ध्रुव के किरदार में दिखाई देंगे
  • मोहित इससे पहले 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आए थे

टीवी एक्टर मोहित मलिक छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह 'लॉकडाउन की लवस्टोरी' शो में नजर आएंगे। मोहित आखिरी बार 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' शो में दिखाई दिए थे, जिसमें उन्होंने सिकंदर सिंह गिल का रोल निभाया था। मोहित अपने नए शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मोहित का कहना है कि उन्होंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया। उन्होंने साथ ही कहा कि यह रोल उनकी जिंदगी का हिस्सा बनने जा रहा है।

मोहित मलिका 'लॉकडाउन की लवस्टोरी 'शो में ध्रुव का रोल निभा रहे हैं। उन्होंने इस रोल को चुनने की पीछे की वजह बताते हुए कहा, 'लॉकडाउन की लवस्टोरी में मेरे किरदार के डिस्क्रिप्शन कारण मैंने शो के लिए हां कहा है। मैं इस बार एक बहुत ही अलग भूमिका निभा रहा हूं। यह ऐसा रोल है जो मैंने अपने पिछले शोज कभी नहीं निभाया। इस किरदार की विविधता काफी अधिक है, जिसने मुझे आकर्षित किया है!'

अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए मोहित ने कहा, 'शो में ध्रुव की भूमिका निभाना मेरे लिए एक थेरेपी की तरह होने वाला है। मेरी कमजोरियां ध्रुव की ताकत हैं। मैं इस रोल को निभाते हुए खुद वैसा बनने की उम्मीद कर रहा हूं। इस भूमिका को निभाना मेरी व्यक्तिगत यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा होने जा रहा है। साथ ही अगर मैं ध्रुव के कुछ गुणों को भी अपना लेता हूं तो यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी!'

उन्होंने आगे कहा कि मेरे लक्ष्य है कि इस भूमिका के जरिए मुझे व्यक्तिगत रूप से आगे बढ़ने में मदद मिले ताकि बहुत ही जरूरी पॉजिटिव और डिफरेंट शिफ्ट हो, जिसकी मुझे उम्मीद है। इसलिए निश्चित रूप से इस किरदार को निभाना एक थेरेपी की तरह होने जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर