Mona Singh Wedding Inside Pictures: अपनी शादी में जमकर नाचीं मोना सिंह, शादी की रस्मों में मस्ती करती आईं नजर

टीवी मसाला
Updated Dec 28, 2019 | 11:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mona Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने हाल ही में अपने इंवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम संग शादी कर ली। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं जिनमें वो जमकर डांस और मस्ती करती दिख रही हैं।

Mona Singh Wedding Photo
Mona Singh Wedding Photo 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस मोना सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंध गईं हैं
  • उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं जिनमें वो डांस और मस्ती करती दिख रही हैं
  • मोना की शादी की जो वीडियो सामने आईं हैं उनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने 27 दिसंबर को अपने इंवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम संग शादी कर ली। उन्होंने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना जो बिलकुल प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे जैसा था और उन्होंने उसे कैरी भी उन्हीं की तरह किया था। मोना की शादी काफी प्राइवेट थी जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए।  

मोना की शादी की वीडियोज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by World of Brides (@world_of_brides_) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ministry_of_bollywood (@bollywood_ministry) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ministry_of_bollywood (@bollywood_ministry) on

 

मोना की शादी में उनके दोस्त गौरव गेरा और रक्षंदा खान भी शामिल हुए। रक्षंदा ने उनकी शादी की कई वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कीं जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन वीडियो में मोना डांस और मस्ती करती नजर आ रही हैं। जहां कुछ वीडियो में वो डंस कर रही हैं तो वहीं कुछ में वो लड़कियों पर कलीरे गिराने की कोशिश करती दिख रही हैं। 

मालूम हो कि 39 साल की मोना ने अपनी शादी की बात प्राइवेट रखी लेकिन उनकी शादी की ही तरह पहले मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आईं थीं जो गौरव गेरा ने शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मोना मेहंदी लगाए पिंक कलर के सलवार सूट पहने हुए थी, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रहीं थीं। इसके साथ मोना ने फ्लोरल ज्वैलरी पहनी थी।

मोना की मेहंदी की तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Gaurav gera (@gauravgera) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम करती दिखेंगी जो अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। मालूम हो कि इससे पहले मोना ने आमिर- करीना के साथ फिल्म थ्री इडियट्स में काम किया था, जिसमें जो करीना कपूर खान की बड़ी बहन के रोल में नजर आईं थीं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर