Naagin 4 New Promo: नागिन-4 का लॉकडाउन के बाद पहला प्रोमो रिलीज, निया शर्मा-रश्मि देसाई के फैन्स में हुई बहस

Naagin 4 New Promo Finale Episode Video: नागिन-4 का लॉकडाउन के बाद पहला टीजर प्रोमो आ गया है। टीवी शो वापस लौटने के लिए तैयार है जल्द ही फैन्स अपने टीवी स्क्रीन पर इसे देख सकेंगे...

Naagin 4 New Promo Finale Episode After lockdown Nia Sharma & Rashami Desai return Watch Video
नागिन-4।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एकता कपूर का शो नागिन-4 चर्चा में बना हुआ है।
  • नागिन-4 की एंडिंग काफी दमदार होने वाली है।
  • टीवी शो की स्टारकास्ट फिनाले के चार एपिसोड शूट करने वाली है।

नागिन-4 में रश्मि देसाई, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। पिछले कुछ टाइम से एकता कपूर का शो नागिन-4 चर्चा में बना हुआ है। हालांकि जैसा कि यह पता चला है, लॉकडाउन के बाद अब ये ऑफ-एयर होने जा रहा है। हालांकि नागिन-4 की एंडिंग भी काफी दमदार होगी। इसी के लिए टीवी शो नागिन-4 की स्टारकास्ट फिनाले के चार एपिसोड शूट करने वाली है।

एकता कपूर ने भी फैन्स के लिए नागिन सीरीज को लेकर आधिकारिक घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि नागिन-4 खत्म होने वाला है। हालांकि इसके तुरंत बाद ही नागिन-5 की शुरुआत हो जाएगी। लेकिन यह देखना महत्वपूर्ण है कि चल रहे सीजन 4 के अंत में क्या होगा? अब चैनल ने इसी बीच नागिन-4 का लॉकडाउन के बाद पहला टीजर प्रोमो शेयर किया है। जिससे साफ जाहिर हो गया है कि नागिन-4 टीवी शो वापस लौटने के लिए तैयार है जल्द ही फैन्स अपने टीवी स्क्रीन पर इसे देख सकेंगे। 

नागिन-4 का प्रोमो बेहद दमदार नजर आ रहा है। नागिन-4 के अंत में लाल टेकरी मंदिर का सालों से दफ्न राज खुलेगा। साथ ही कहानी अपने निश्चित अंत पर पहुंचेगी।  बताया जा रहा है कि निया शर्मा अपना बदला पूरा लेंगी और देव पारेख के परिवार सहित अपने सभी दुश्मनों को खत्म कर देंगी। प्रोमो ेदेखने के बाद निया शर्मा और रश्मि देसाई के फैन्स में बहस होनी शुरू हो गई है। दोनों के ही फैन्स बढ़ चढ़कर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बेहतर बता रहे हैं और मिस करने की बात कर रहे हैं। 

कौन होगी अगली नागिन?
नागिन की अगली सीरीज नागिन-5 को लेकर भी लगातार खबरें सामने आ रही हैं। पहले बताया गया कि बेहद-2 के एक्टर शिविन नारंग से इस सुपरनैचुरल शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस हिना खान का नाम लीड रोल के लिए सामने आया है। इतना ही नहीं हिना के साथ इश्कबाज टीवी शो फेम सुरभि चांदना से भी नागिन के पांचवें सीजन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि अब तक लीड एक्ट्रेस को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर