Bhabiji Ghar..: 15 फरवरी से अनीता भाभी के रोल में नजर आएंगी नेहा पेंडसे, 20 साल बड़े एक्टर संग करेंगी रोमांस

'भाबीजी घर पर हैं' में नई गोरी मेम नेहा पेंडसे 15 फरवरी से नजर आएंगी। हाल ही में नेहा ने शो में अपनी एंट्री का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से दर्शक बेसब्री से नेहा को शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Aasif Sheikh and Nehha Pendse
Aasif Sheikh and Nehha Pendse  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'भाबीजी घर पर हैं' में नई गोरी मेम बनीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे।
  • नेहा शो में 15 फरवरी से एंट्री करेंगी।
  • जानें पुरानी गोरी मेम सौम्या टंडन से उम्र में कितनी छोटी हैं नेहा पेंडसे।

टेलिविजन के मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' को नई गोरी मेम यानी अनीता भाभी मिल गई हैं। साल 2015 से शो में यह किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभा रही थीं लेकिन अगस्त, 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद अब शो में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्री हुई है। 

नेहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शो में अपनी एंट्री का वीडियो शेयर किया, जिसे बहुत पसंद किया गया। दर्शक शो में नई गोरी मेम को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। नेहा ने कुछ दिन पहले शो की शूटिंग तो शुरू कर दी है लेकिन अगर उनकी एंट्री की बात करें तो उसके लिए दर्शकों को 15 फरवरी तक का इंतजार करना पड़ेगा। 

कितनी है नेहा पेंडसे की उम्र?

नेहा पेंडसे शो में खुद से 20 साल बड़े एक्टर आसिफ शेख संग रोमांस करती नजर आएंगी। जहां नेहा की उम्र 36 साल है तो वहीं आसिफ 56 साल के हैं। मालूम हो कि पुरानी गोरी मेम यानी सौम्या टंडन और आसिफ की उम्र में भी 20 साल की ही अंतर था। दोनों एक्ट्रेसेस 36 साल की हैं। नेहा का जन्म 29 नवंबर 1984 को जबकि सौम्या का जन्म 3 नवंबर 1984 को हुआ था, जिसके मुताबिक नेहा सौम्या से केवल 26 दिन ही छोटी हैं। 

कई फिल्मों- सीरियल्स में किया काम

नेहा की बात करें तो वो छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा हैं और बचपन से एक्टिंग कर रही हैं। 36 साल की नेहा ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वो प्यार कोई खेल नहीं, देवदास, दाग: द फायर, दीवाने, तुमसे अच्छा कौन है, स्वामी और सूरज पे मंगल भारी जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  इसके अलावा वो कई मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

बड़े पर्दे के साथ- साथ नेहा ने छोटे पर्दे पर भी काफी काम किया है। उन्होंने 1995 में सीरियल कैप्टन हाउस से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद नेहा ने पड़ोसन, हसरतें, मधुबाला: एक इश्क एक जुनून, मे आई कम इन मैडम और पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल जैसे टीवी सीरियल्स में दिखीं। इसके अलावा नेहा बिग बॉस 12 में भी नजर आई थीं। 

साल 2020 में की शादी

नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी, 2020 को शार्दुल सिंह ब्यास से महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी की थी। नेहा के पति की यह तीसरी शादी है और वो पहले से दो बेटियों के पिता हैं। नेहा ने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा था, 'शार्दुल की जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव रहे हैं। शार्दुल की यह तीसरी शादी है और उनकी दो बेटियां हैं। शार्दुल की दोनों शादियों से एक- एक बेटी है।'

बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो में पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन अनीता भाभी का रोल प्ले करती थीं लेकिन पिछले साल अगस्त में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला का नाम भी अनीता भाभी के रोल के लिए चर्चा में आया लेकिन खुद मेकर्स और एक्ट्रेस ने इस खबरों का खंडन किया था। इसके बाद अब नेहा पेंडसे को इस रोल के लिए फाइनल किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर