शेफाली जरीवाला नहीं नेहा पेंडसे बनेंगी नई अनीता भाभी? भाबीजी घर पर हैं में सौम्या टंडन को करेंगी रिप्लेस

टीवी शो भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल निभाने वाली सौम्या टंडन शो को अलविदा कह चुकी हैं। खबरें हैं कि शो में उनकी जगह एक्ट्रेस नेहा पेंडसे लेंगी।

Saumya Tandon and Nehha Pendse
Saumya Tandon and Nehha Pendse  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'भाबीजी घर पर हैं' में होगी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्री?
  • शो में सौम्या टंडन की जगह नजर आ सकत हैं नेहा पेंडसे
  • नेहा पेंडसे बिग बॉस 12 में भी नजर आई थीं

मशहूर टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया। सौम्या के जाने के बाद से मेकर्स को उनके रिप्लेसमेंट की तलाश है। 

खबरें हैं कि भाबीजी घर पर हैं में नई अनीता भाभी के लिए एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को अप्रोच किया गया है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली शो में नेहा पेंडसे की एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं। नेहा अपने पिछले शो में लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और बिनेफर का मानना है कि वो इस रोल के लिए सही पसंद हैं। 

मालूम हो कि नेहा पेंडसे मशहूर टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में संजना हितेशी का रोल निभाए जाने के लिए पहचानी जाती हैं। इसके अलावा नेहा साल 2018 में रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं थीं और काफी चर्चा में रही थीं। बता दें कि नेहा इसी साल शादी के बंधन में बंधी हैं। बता दें कि सौम्या के शो छोड़ने से पहले ही यह खबरें थीं कि शेफाली जरीवाला की शो में एंट्री हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सौम्या टंडन की बात करें तो साल 2015 में शुरू हुए इस शो की शुरुआत से ही वो इसका हिस्सा थीं लेकिन अब उन्होंने इसे अलविदा कह दिया है। सौम्या ने इसे छोड़ते हुए कहा, 'आप कह सकते हैं कि एक स्थिर नौकरी को छोड़ना एक अव्यवहारिक फैसला है, और वो भी एक स्थापित शो को। लेकिन मुझे लगा कि काम करना और एक रेगुलर कमाई करना अब और एक्साइटिंग नहीं है। एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने की इच्छा, मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हूं जिसमें एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने का स्कोप हो।' उन्होंने कहा कि वो अगले पांच साल और खुद को वही काम करते नहीं देख सकतीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर