Rashmi Desai Naagin 4: रश्मि देसाई की नागिन-4 के सेट पर पड़ी डांट, एक्ट्रेस को इस वजह से मांगनी पड़ी माफी

Naagin 4 Actress Rashmi desai Apologise to Makers: रश्मि देसाई ने बताया कि आज नागिन-4 के शूटिंग सेट पर उनकी वजह से हंगामा हो गया। लोगों ये कहते नजर आए कि रश्मि उनका टाइम बर्बाद कर रही हैं... 

Naagin 4 TV Actress Rashmi desai Apologise to Makers on Shooting set Know why
रश्मि देसाई।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इन दिनों रश्मि देसाई टीवी शो नागिन-4 में नजर आ रही हैं।
  • निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और रश्मि देसाई के शो नागिन-4 की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।
  • रश्मि देसाई को आज नागिन-4 के मेकर्स से एक वजह को लेकर माफी मांगनी पड़ी।

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इन दिनों रश्मि देसाई टीवी शो नागिन-4 में नजर आ रही हैं। जैसा कि हम जानते हैं निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया, अनीता हसनंदानी स्टारर एकता कपूर के टीवी शो नागिन-4 की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। ऐसे में रश्मि देसाई भी लगातार अपने फैन्स के साथ नागिन-4 के सेट से शूटिंग फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

अब खबर सामने आई है कि रश्मि देसाई हाल ही में अपने टीवी शो नागिन-4 के सेट पर देर से पहुंचीं। जिसकी वजह से सेट पर काफी हंगामा होना शुरू हो गया है। इस बात का खुलासा खुद रश्मि देसाई ने किया है। टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बैक टू बैक कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। इसी के जरिए रश्मि देसाई ने बताया कि आज उन्हें नागिन-4 के शूटिंग सेट पर पहुंचने में देरी हो गई थी। जिसकी वजह सेट पर हलचल मच गई कि वो शूटिंग के लिए देरी कर रही हैं और बाकी लोगों का टाइम बर्बाद हो रहा है। 

रश्मि देसाई ने अपने वीडियो में बताया कि इस हंगामे के बाद उन्हें समय की कीमत भी समझ आई और इसी वजह से उन्होंने सेट पर जाकर सभी से माफी भी मांगी। हालांकि रश्मि देसाई ने बताया कि कई साल के अनुभव की वजह से उन्होंने अपने सीन्स कम समय में ही शूट कर लिए और मेकर्स को नाराज नहीं किया। लेकिन इस बात को रश्मि देसाई अपने फैन्स से कहती दिखी कि समय की अपनी कीमत होती है। 


रश्मि देसाई का प्रोजेक्ट तमस कल हो रहा रिलीज
बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई ने रविवार को अपने फैन्स के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट तमस का मोशन पोस्टर शेयर किया था। अभिनेत्री रश्मि देसाई इसे लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। रश्मि देसाई का ये नया प्रोजेक्ट 7 जुलाई को शाम 5 बजे रिलीज हो रहा है। तमस एक शॉर्ट फिल्म है या फिर म्यूजिक वीडियो इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। फैंस भी लगातार रश्मि देसाई से इस बारे में पूछ रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि तमस रश्मि देसाई की एक शॉर्ट फिल्म है। हालांकि कल इस बात का खुलासा हो जाएगा कि आखिरी रश्मि का ये नया प्रोजेक्ट क्या है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर