The Kapil Sharma Show: करीना के साथ फ्लर्ट करने पर सैफ ने कपिल शर्मा की लगाई क्लास, फिर समझाई ये बात

Saif Ali Khan at The Kapil Sharma Show: हाल ही में सैफ अली खान अपनी फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां उन्होंने करीना से फ्लर्ट करने पर कपिल की क्लास लगाई।

 Saif Ali Khan pulls Kapil Sharma leg
Saif Ali Khan pulls Kapil Sharma leg  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में पहुंचे सैफ अली खान
  • कपिल शर्मा की लगाई क्लास
  • करीना कपूर खान से फ्लर्ट करने पर कही ये बात

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी फिल्म जवानी जानेमन आज यानि 31 जनवरी को ही रिलीज हुई है। इससे पहले उन्होंने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया। जवानी जानेमन के प्रमोशन के लिए सैफ टीवी के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

इस शो में पहुंचकर सैफ ने सबसे पहले कपिल शर्मा की क्लास लगाई। और उनसे पूछा कि वो उनकी बीवी करीना कपूर खान के साथ फ्लर्ट क्यों कर रहे थे। इतना सुनकर कपिल एकदम सकपका गए और कुछ बोल नहीं पाएं। इसका एक वीडियो सामने आया है।

इस टीजर वीडियो में सैफ जैसे ही स्टेज पर आते हैं तो फैंस 'सैफू, सैफू' चिल्लाने लगते हैं। जिसे देखकर कपिल कहते हैं कि आप अभी आए तो सब लड़कियां सैफू-सैफू बोल रही थीं, करीना मैम क्या कहकर बुलाती हैं आपको? इस पर सैफ ने कपिल की टांग खीचीं। सैफ ने कहा कि यार इससे मुझे याद आया कि तुम शादीशुदा हो ना? तो कपिल एकदम घबरा जाते हैं। तो सैफ बोलते हैं कि मैं इसलिए पूछ रहा हूं, क्योंकि पिछली बार जब मेरी बीवी करीना आई थी, तो तुम काफी फैल गए थे।

इतना सुनकर कपिल की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है और अर्चना पूरणसिंह ठहाके लगाकर हंसने लगती है। ये वीडियो की इतना फनी है तो सोचा जा सकता है कि एपिसोड कितना मजेदार होगा। दरअसल करीना फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान कपिल के शो में पहुंची थीं, वहीं कपिल ने उनके साथ फ्लर्ट किया, जिस पर सैफ ने अब उनकी खबर ली।

जवानी जानेमन की अगर बात करें तो इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ डेब्यू करने वाली हैं। वहीं सैफ और अलाया के साथ फिल्म में तब्बू भी खास रोल में दिखेंगी। इस फिल्म में पिता और बेटी के रिश्तों को दिखाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर