सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान ढूंढ रहे अपनी खोई हुई पत्नी, TikTok Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Ibrahim Ali Khan Tik Tok Video: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने कुछ टाइम पहले ही टिकटॉक पर डेब्यू किया है। अब इब्राहिम लॉकडाउन में इसपर वीडियो बनाकर मनोरंजन कर रहे हैं...

Saif ali khan Amrita singh Son ibrahim ali khan Tik Tok Video funny Watch Here
इब्राहिम अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इब्राहिम अली खान का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
  • इस टिकटॉक वीडियो में इब्राहिम का अंदाज काफी फनी और मजेदार है।
  • वीडियो देखकर फैन्स एकबार फिर उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए हैं। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। फैन्स उनके फोटोज और वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में इब्राहिम का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस टिकटॉक वीडियो में इब्राहिम का अंदाज काफी फनी और मजेदार है। वीडियो देखकर फैन्स एकबार फिर उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए हैं। 
दरअसल इब्राहिम अली खान ने कुछ टाइम पहले ही टिकटॉक पर डेब्यू किया है। अब इब्राहिम लॉकडाउन के बीच बोर होते वक्त अक्सर इसपर वीडियो बनाकर मनोरंजन कर रहे हैं। वीडियो में इब्राहिम अली खान एक साथ दो रोल निभा रहे हैं। खास बात ये है कि उनके दोनों ही वीडियो कैरेक्टर अपनी खोई हुई पत्नी की तलाश कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iakpataudi) on


इब्राहिम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। उनके फैन्स और टिकटॉक यूजर्स को ये काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में इब्राहिम के एक्सप्रेशंस काफी कमाल के हैं जिसकी फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि इब्राहिम काफी अच्छे दिखते हैं और बिल्कुल अपने पिता सैफ अली खान पर गए हैं। 

@iakpataudi Not so sure about sara in the end.... ♬ Parent Challenge - madisonsettle5


बता दें कि इब्राहिम अपनी बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के काफी क्लोज हैं। अक्सर दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनमें उनके बीच की ट्यूनिंग को साफ देखा जा सकता है। अगर इब्राहिम के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल बॉलीवुड से जुड़े उनके किसी प्रोजेक्ट की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि सारा ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते हैं। अब देखना यह होगा कि इब्राहिम कब बॉलीवुड में एंट्री करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर