Sejal Sharma Suicide: एक्ट्रेस सेजल ने फांसी लगाकर दी थी जान, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

TV Actress Sejal Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सेजल के घर से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

Sejal Sharma
Sejal Sharma 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
  • सेजल के फ्लैट से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है
  • सेजल टीवी सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम कर चुकी हैं

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सेजल के निधन की खबर से टीवी जगत शोक में है। सेजल ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। काशीमीरा पुलिस ने केस दर्ज कर उनके दो रूममेट से इस मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। 

सेजल स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम कर चुकी हैं और मीरा रोड स्थित शिवर गार्डन रॉयल नेस्ट हाउसिंग सोसायटी में दूसरी मंजिल पर किराये के फ्लैट में रह रह रहीं थीं। उनके इस शो की शुरुआत जनवरी 2019 में हुई थी लेकिन अगस्त में शो बंद हो गया। सीरियल में वो सिम्मी खोसला का रोल प्ले कर रही थीं, जो कि लीड एक्टर की गोद ली हुई बहन के रोल में थीं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे वो अपने कमरे में सीलिंग फैन से लटकी हुई मिली थीं। उनके कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनके सुसाइड के लिए किसी को भी जिम्मेदार ना ठहराया जाए। पुलिस हत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

दोस्तों ने बताया- डिप्रेशन में थीं सेजल

सेजल के दोस्तों ने बताया कि पिछले साल उनका शो बंद होने के बाद से वो डिप्रेशन में थीं। वो तभी से काम की तलाश में थीं लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा था। पुलिस लव एंगल को लेकर भी जांच कर रही है क्योंकि उनके कुछ दोस्तों ने उनके रिलेशनशिप को लेकर भी हिंट दिया है।

आमिर खान के साथ कर चुकी थीं काम

मालूम हो कि 26 साल की सेजल राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं और साल 2017 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आईं थीं। यह उनका पहला टीवी सीरियल था। इससे पहले वो कई ऐड फिल्मों में काम कर चुकी थीं जिसमें उन्होंने एक्टर आमिर खान और क्रिकेटर रोहित शर्मा व हार्दिक पांड्या के साथ काम कर चुकी थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

मालूम हो कि इससे पहले टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड कर लिया था, जिससे हर कोई हैरान था। कुशल भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर डिप्रेशन में थे। वो शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी था। कुशल ने भी अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर