कब मां बनेंगी 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़, पति शोएब इब्राहिम ने दिया मजेदार जवाब

Fan ask about Dipika Kakar Pregnancy: ससुराल स‍िमर का फेम अदाकारा दीपिका कक्कड़ के मां बनने के सवाल पर उनके पति और टीवी एक्‍टर शोएब इब्राहिम ने फैन को मजेदार जवाब द‍िया।

dipika kakar and shoaib ibrahim
dipika kakar and shoaib ibrahim 

Fan ask about Dipika Kakar Pregnancy: ससुराल स‍िमर का फेम अदाकारा दीपिका कक्कड़ के मां बनने के सवाल पर उनके पति और टीवी एक्‍टर शोएब इब्राहिम ने फैन को मजेदार जवाब द‍िया। फैंस के साथ सवाल जवाब में एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप बेबी कब प्लान करेंगे। माफी चाहता हूं, ये आपकी पर्सनल लाइफ है लेकिन मेरा मन हुआ पूछने का इसलिए पूछ लिया। इस सवाल के जवाब में शोएब बोले कि जब पता है कि पर्सनल है तो पूछना ही क्‍यों?

दीपिका और शोएब के फैंस बेसब्री से यह जानना चाहते हैं कि उनके घर कब नन्‍ही किलकारी गूंजेगी। पहले भी कई बार दीपिका की प्रेग्‍नेंसी की अफवाहें उड़ चुकी हैं। हालांकि हर बार यह खबरें न‍िराधार साबित हुईं। अब एक बार जब शोएब फैंस से रूबरू हुए तो वह उनके दीपिका के बारे में सवाल करने से नहीं चूके। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि लंबी और मजबूतर रिलेशनशिप का सीक्रेट क्या है? शोएब ने इसका भी प्रभावी जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि रिश्ते में विश्वास और सम्मान होना जरूरी है। ऐसे कई और सवालों के जवाब शोएब ने दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

बता दें कि 'बिग बॉस 12' की विनर और जानी मानी टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने सीरियल ससुराल सिमर का से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। इसमें उन्होंने सिमर का रोल निभाया था वहीं शोएब उनके पति के रोल में नजर आए थे। यहीं से दोनों का प्यार परवाच चढ़ा और पिछले साल दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद दीपिका बिग बॉस 12 में नजर आईं और उन्होंने यहां भी दर्शकों का दिल जीता और शो की विजेता बनीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर