Shweta Tiwari Abhinav Kohli रह रहे एकसाथ? Palak Tiwari ने डिलीट किया पिता के खिलाफ किया पोस्ट

Shweta Tiwari Abhinav Kohli Living Together?: टीवी इंडस्ट्री के लिए ये सबसे बड़ा सवाल बन चुका है क्या वाकई श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली साथ रहे हैं? श्वेता तिवारी ने पूरे मामले पर कही ये बात...

Shweta Tiwari Daughter palak tiwari Deleted her post About Abhinav Kohli domestic violence Complaint
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।
  • काफी दिक्कतों के बाद अगस्त 2019 में श्वेता और अभिनव के अलग होने की खबर सामने आई थी। 
  • श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने पिता पर डोमेस्टिक एब्यूज के आरोप लगाए थे।

श्वेता तिवारी एकबार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर सामने आ रही है कि श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ रह रही हैं। अभिनव का दावा है कि वो दोनों अलग नहीं हुए हैं। इस के साथ टीवी इंडस्ट्री के लिए ये सबसे बड़ा सवाल बन चुका है क्या वाकई श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली साथ रहे हैं?
जैसा कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। काफी उतार-चढ़ाव और दिक्कतों के बाद अगस्त 2019 में श्वेता और अभिनव के अलग होने की खबर सामने आई थी। 
शॉकिंग न्यूज तो ये थी कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने पिता पर डोमेस्टिक एब्यूज के आरोप लगाए थे। साथ ही श्वेता तिवारी ने पलक के साथ मिलकर अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में घरेलु हिंसा की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@abhinav.kohli024) on

श्वेता तिवारी ने नहीं कराई पुलिस कंप्लेन!
अब अभिनव ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ कोई कंप्लेन नहीं कराई है। हां पलक ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक अब्यूज और वॉइलेंस की कंप्लेन कराई थी। इतना ही नहीं अभिनव का कहना है कि पलक तिवारी ने उनके खिलाफ लिखा सोशल मीडिया पोस्ट भी डिलीट कर दिया है।  
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@abhinav.kohli024) on

श्वेता तिवारी ने किया खंडन
श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली द्वारा किए सभी दावों का खंडन किया है। श्वेता तिवारी ने कहा है कि आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। ये दिखाता है कि झूठ की ताकत कितनी है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर