काजोल की बहन से लेकर ऑनस्क्रीन सास स्मिता बसंल तक, इन एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला

Sidharth Shukla Birthday: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। सिड के नाम से फैंस के बीच पॉपुलर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला अपनी ऑनस्क्रीन सास स्मिता बंसल को भी डेट कर चुके हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं। अपने गुस्सैल स्वभाव और वन लाइनर के लिए पॉपुलर सिद्धार्थ शुक्ला अपने अफेयर के लिए भी चर्चा में रहे हैं। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला आठ एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। इनमें बालिका वधु में उनकी सास का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्मिता बंसल भी शामिल हैं।   

सिद्धार्थ शुक्ला इसके अलावा शिल्पा शिंदे को भी डेट कर चुके हैं। शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाया था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने चलती कार से उन्हें फेंक दिया था। शिल्पा ने कहा, वो मुझे हमेशा मारता था। मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

रश्मि देसाई से जुड़ा नाम
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का झगड़ा बिग बॉस में काफी चर्चित रहा था। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रश्मि और सिद्धार्थ डेट कर चुके हैं। रश्मि ने कहा था कि सिद्धार्थ ड्रग एडिक्ट रह चुके हैं। 
  
सिद्धार्थ शुक्ला इसके अलावा बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला को भी डेट कर चुके हैं। शेफाली जरीवाला ने खुद इसका खुलासा किया था। इसके अलावा सिद्धार्थ पवित्रा पुनिया को भी डेट कर चुके हैं। 

काजोल की बहन को कर चुके हैं डेट
सिद्धार्थ शुक्ला का नाम काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का नाम भी जुड़ चुका है। हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक चला था। इसके अलावा वह दृष्टि धामी को भी डेट कर चुके हैं। 

बिग बॉस 14 के घर में एक टास्क रखा गया था। इस दौरान सिद्धार्थ, गौहर खान से कहते हैं वह उन्हें न छुए, नहीं तो उनकी गर्लफ्रेंड को बुरा लग जाएगा। सिद्धार्थ हंसते हुए कहते हैं, 'आप मुझे छू नहीं सकती हैं, घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर