Sidharth Shukla ने साइन की Ekta Kapoor की ये हिट वेब सीरीज, इस न्यूकमर एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस- देखें Promo

Sidharth Shukla in Broken But Beautiful: सिद्धार्थ शुक्ला और एकता कपूर एक वेब सीरीज के लिए साथ आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के पिछले 2 पार्ट हिट रहे हैं और अब सिद्धार्थ तीसरे पार्ट में लीड रोल करने वाले हैं...

Sidharth Shukla With newcomer Sonia Rathee in Ekta Kapoor Broken But Beautiful part 3 as leads
सिद्धार्थ शुक्ला और एकता कपूर। 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में एकता कपूर से नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला और एकता कपूर एक वेब सीरीज के लिए साथ आ रहे हैं।
  • खास बात ये है कि ये इस वेब सीरीज के पिछले 2 पार्ट हिट रहे हैं।

टीवी अभिनेता और बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में टीवी की ड्रामा क्वीन यानि एकता कपूर से नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। सिद्धार्थ शुक्ला और एकता कपूर एक वेब सीरीज के लिए साथ आ रहे हैं। खास बात ये है कि ये इस वेब सीरीज के पिछले 2 पार्ट हिट रहे हैं और अब सिद्धार्थ शुक्ला तीसरे पार्ट में लीड रोल करने वाले हैं। इस वेब सीरीज का नाम ब्रोकन बट ब्यूटीफुल है जिसमें जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में लीड रोल निभाएंगे। साथ ही इसमें उनके साथ न्यूकमर अभिनेत्री सोनिया राथे लीड रोल में होंगी। दोनों ही स्टार पहली बार एकसाथ रोमांटिक जोनर की कहानी में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए सितारों के किरदारों के नाम के साथ पहला प्रोमो जारी किया है। जिसमें सिद्धार्थ और सोनिया साथ काफी खूबसूरत दिख रहे हैं। 

एकता कपूर ने टीजर शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे को ये क्या हुआ... गाना गाते हुए दिखाया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन- 3। यह खुशियों की दवा है!!! हर अंत एक नई शुरुआत की ओर जाता है और यह हमारे सभी के दिलों के करीब है। यात्रा आज से शुरू हो रही है हम आपको रूमी और अगस्त्य से मिलवा रहे हैं। जिनके टूटे हुए दिल की खूबसूरत प्रेम कहानी से रूबरू कराएंगे। सीजन 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ektarkapoor)

सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सोशल मीडिया पर टीजर साझा किया और लिखा, 'हर अंत एक नई शुरुआत की ओर जाता है! रूमी और अगस्त्य से मिलिए, टूटे हुए दिलों की खूबसूरत प्रेम कहानी #BrokenButBeauty सीजन 3 के साथ जल्द ही शुरुआत करेंगे।' आपको बता दें, इस साल जून से ही सिद्धार्थ शुक्ला की ब्रोकन बट ब्यूटीफुल पार्ट-3 के लिए बात चल रही थी। पिहले दो सीजन के मुख्य सितारे विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी थे, जिन्होंने वीर और समीरा का किरदार निभाया था।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल की नई कास्ट को लेकर काफी चर्चा थी। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। जब से सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 जीता है, तब से उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर