सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड की खबर पर टूट गईं 'मां' ऊषा नाडकर्णी, बताया हर मां चाहेगी ऐसा बेटा

टीवी मसाला
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 15, 2020 | 10:36 IST

Usha Nadkarni on Sushant Singh Rajput Suicide: उषा नाडकर्णी ने टीवी शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में सुशांत स‍िंह राजपूत की मां का रोल क‍िया था। उनका कहना है क‍ि हर मां सुशांत जैसा बेटा चाहेगी।

Sushant Singh Rajput mother in Pavitra Rishta tv show Usha Nadkarni on his suicide
Usha Nadkarni on Sushant Singh Rajput Suicide: पव‍ित्र रि‍श्‍ता में सुशांत की मां बनीं थीं ऊषा नाडकर्णी  
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत ने अपने घर में क‍िया सुसाइड
  • टीवी शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में मानव का रोल न‍िभाकर पाई थी लाइमलाइट
  • शो में मां बनीं उषा नाडकर्णी ने ऐसे क‍िया है अपने 'बेटे' को याद

एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड की खबर से सभी को बड़ा धक्‍का लगा है। हालांक‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत की मां का निधन 2002 में हो गया था, जब वह टीनऐजर थे। लेकिन उनके ह‍िट शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में उनकी मां बनीं ऊषा नाडकर्णी भी उनको कम प्‍यार नहीं करतीं। सुशांत स‍िंह राजपूत के आत्‍महत्‍या करने से ऊषा को भी बड़ा झटका लगा है। 

सुशांत स‍िंह राजपूत के बारे में सुन कांपने लगी थीं ऊषा 

टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया से बातचीत करते हुए ऊषा नाडकर्णी ने बताया क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के आत्‍महत्‍या करने की खबर पर पहले उनको व‍िश्‍वास नहीं हुआ। और जब ये खबर कंफर्म हुई तो उनका पूरा शरीर कांप रहा था। ऊषा ने बताया क‍ि उनकी हेयर ड्रेसर ने सबसे पहले उनको इस बारे में बताया था। तब मुझे इस पर व‍िश्‍वास नहीं हुआ। लेकिन जब सब तरफ ये खबर आई तो मेरी आंखों में आंसू आ गए और कुछ देर के ल‍िए मैं सुन्‍न पड़ गई थी। 

हर मां चाहेगी वैसा बेटा 
ऊषा नाडकर्णी का कहना है क‍ि सुशांत के पव‍ित्र र‍िश्‍ता शो छोड़ने के बाद से उनके बीच कभी बातचीत नहीं हुई। वह बॉलीवुड में चला गया और उसे सफलता मिली। वहीं ऊषा ने भी कभी सुशांत को कॉल नहीं क‍िया क‍ि कहीं वह उनको ड‍िस्‍टर्ब न कर दें। शो की बातें याद करते हुए 
ऊषा ने बताया है क‍ि सुशांत सिंह राजपूत शर्मिला-सा था लेकिन बहुत अच्‍छे स्‍वभाव का था। सेट पर सभी से बात करता था। उस समय सीरियल को देख कर हरेक मां यही सोचती थी कि हमें मानव जैसा बेटा चाहिए। 

बांद्रा में घर पर लगाई फांसी 
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्‍थ‍ित अपने घर में फांसी लगा ली। उनके नौकर ने उनको इस हालत में सबसे पहले देखा था और पुल‍िस को इसकी सूचना दी। सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे पर पव‍ित्र र‍िश्‍ता से पॉपुलैर‍िटी पाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था और फ‍िर कोई पो चे, धोनी, छ‍िछोरे, पीके जैसी यादगार फ‍िल्‍मों में काम क‍िया। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर