Taarak Mehta Neha Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस नेहा मेहता ने छोड़ा शो, आखिर क्या है वजह?

Neha mehta Quits Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह के अब एक और कलाकार के शो छोड़ने की खबर है। रिपोर्ट्स हैं कि नेहा मेहता अब और शो में नजर नहीं आएंगी...

Neha mehta Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Shailesh lodha wife Anjali Quit The Show
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दयाबेन लंबे टाइम से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आई हैं।
  • दिशा वकानी काफी लंबे टाइम ब्रेक पर हैं।
  • अब खबर है कि एक और टीवी एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला लिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी जैसा कि काफी लंबे टाइम से शो का हिस्सा नहीं है। अब खबर है कि एक और टीवी एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली की भूमिका निभाने वालीं नेहा मेहता अब और शो में नजर नहीं आएंगी। सोर्सेज के मुताबिक अभिनेत्री नेहा मेहता ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया है कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर रही हैं। ना ही अंजली भाभी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स में नजर आएंगी।

जैसा कि लॉकडाउन के बाद फिर से कोरोना वायरस महामारी में सभी नियमों को फॉलो करते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टारकास्ट ने शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि नेहा मेहता फिलहाल इसका हिस्सा नहीं बनी हैं। यह खबर सामने आने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को निश्चित ही एक झटका लगने वाला है। हालांकि नेहा मेहता के फिलहाल टीवी शो छोड़ने के पीछे का कारण सामने नहीं आया है।

तारक मेहता की शुरुआत से ही शो से जुड़ी हुई हैं नेहा मेहता
नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ तब से जुड़ी हुई हैं जब से ये शुरू हुआ था। अभिनेत्री ने धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। नेहा शो तारक मेहता में अभिनेता शैलेश लोढा की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाती हैं। जो कि एक आहार विशेषज्ञ है और तारक के लिए डाइट बनाती हैं जिससे वो तंग आ चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nehamehtaofficial) on

गुरुचरण सिंह भी छोड़ चुके शो? 
कुछ समय पहले ही खबरों में यह भी आया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह भी ये शो छोड़ दिया है। हालांकि निर्माता असित मोदी से इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं वास्तव में नहीं जानता कि यह खबर कहां से फैलाई जा रही है। मुझे उनसे ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है। अभी, मैं शो की कहानी और शूटिंग तारीख का निर्णय लेने में व्यस्त हूं।' हालांकि रिपोर्ट्स में बताया गया कि प्रोडक्शन की कोई स्पष्टता नहीं है कि गुरुचरण सिंह शूटिंग के लिए वापस आ रहे हैं या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर