तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस की सोसाइटी में मचा कोहराम, 2 कोरोना पॉजीटिव मिलने से सील हुई बिल्डिंग

Taarak Mehta Actress Building Sealed: टीवी स्टार शिविन नारंग, अंकिता लोखंडे, साक्षी तंवर सहित कई स्टार्स की बिल्डिंग सील हो चुकी थी। अब खबर है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस संग भी यही हुआ है।

TV Actress Sonalika Joshi Aka Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah madhvi bhide building sealed
टीवी शो तारक मेहता के स्टार्स के साथ सोनालिका जोशी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भिड़े की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है।
  • कुछ दिन पहले तारक मेहता के स्टार तन्मय वकारिया की बिल्डिंग के सील होने की खबर आई थी।
  • अब तारक मेहता की स्टार की मल्टी भी बीएमसी की राडार में आ चुकी है। 

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। खासतौर पर महाराष्ट्र में लगातार इसके एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहे हैं। मुंबई में ही लगभग 800 से ज्यादा कोरोना पॉजीटिव के मामले सामने आ चुके हैं। इसी को ध्यान में रखकर कई सोसाइटी और बिल्डिंगों को सील कर दिया गया है। कुछ दिन पहले ही टीवी स्टार शिविन नारंग, अंकिता लोखंडे, साक्षी तंवर सहित कई स्टार्स की बिल्डिंग्स को सील करने की खबर सामने आई थी। अब खबर है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भिड़े यानी स्टार सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है।
कुछ दिन पहले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार तन्मय वकारिया की बिल्डिंग के सील होने की खबर सामने आई थी। अब तारक मेहता की एक और स्टार सोनालिका जोशी की मल्टी भी बीएमसी की राडार में आ चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonalikajoshi) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonalikajoshi) on


बताया जा रहा है कि सोनालिका जोशी की बिल्डिंग में दो लोगों के कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आए थे। इसी के बाद से ऑफिसर्स ने उनकी मल्टी को सील कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonalikajoshi) on

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस सोनालिका जोशी बताती हैं कि उनके अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स को 27 मार्च 2020 को ही बंद कर दिया गया था। किसी को भी कॉम्प्लेक्स से बाहर जाने की अनुमति नहीं है और ना ही कोई सामान बेचने सोसाइटी में अंदर आ सकता है। सभी को इस स्तिथि में अपने गेट से ही सामान इकट्ठा करना होता है। कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए मरीजों का इलाज हो गया है और वो फिलहाल डिस्चार्ज होकर क्वारंटाइन किए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर