Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'टप्पू' के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी छोड़ा शो, 6 साल से कर रहीं थीं काम

टीवी मसाला
Updated Nov 22, 2019 | 13:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। लंबे समय से चले आ रहे इस शो में कई नई एंट्री हुई तो कुछ इस शो को छोड़कर चले गए।

HomepageTelevisionTelevision NewsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से बावरी ने छोड़ा शो
HomepageTelevisionTelevision NewsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से बावरी ने छोड़ा शो 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है।
  • शो में बावरी किरदार से एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।
  • शो में वो जेठा लाल के कर्मचारी बाघा के साथ रोमांस करती नजर आ रही थीं।

पिछले दिनों कई एक्टर्स ने टीवी सीरियल ताकर मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था। इस लिस्ट में भाव्या गांधी से लेकर निधि भानुशाली जैसे कई एक्टर शामिल हैं। इसके अलावा काफी समय से शो में दया बेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी भी नजर नहीं आ रही हैं। माना जा रहा है कि वो शो में वापसी कर सकती हैं, फिलहाल मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है। अब इसी बीच एक और खास खबर सामने आई है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बावरी का किरदार निभा रही मोनिका भदोरिया ने अब शो को अलविदा कह दिया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मोनिका शो में अपनी फीस बढ़ाना चाहती थीं। जिसके लिए मेकर्स तैयार नहीं थे। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स और मोनिका के बीच लंबी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी। ऐसे में मोनिका ने शो को छोड़ने का फैसला लिया।

बता दें कि एक्ट्रेस 6 साल से इस शो जुड़ी हुई थीं। वहीं 20 अक्टूबर 2019 को उन्होंने आखिरी बार शूट किया था और अब एक महीना हो चुका है। वहीं शो में वो बावरी के किरदार में नजर आ रही थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on

 

शो में वो जेठा लाल के कर्मचारी बाघा के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही थीं। मोनिका ने इस शो से टीवी में डेब्यू किया था। वहीं जब इस बारे में जानने के लिए उन्हें फोन किया तो एक्ट्रेस ने बताया कि हां मैंने शो छोड़ दिया है लेकिन मैं इस बारे में कुछ भी बात नहीं करना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि बावरी का किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं चाहती थी कि मेरी फीस बढ़ाई जाए लेकिन मेकर्स ऐसा नहीं करना चाहते थे। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था क्योंकि प्रोफेशनल तौर पर उन्होंने मुझे काम से हटा दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
हिन्दुस्तानी बालिका ? A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya) on

 

 

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे कोई परेशानी नहीं है अगर वो मेरी मांग को मान लेते हैं। तो मुझे काम पर वापस आने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं। लेकिन मुझे नहीं लगता की ऐसा होने वाला है तो हां मैं अब इस शो का हिस्सा नहीं हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर