TMKOC: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं जेठालाल की 'पत्नी' गुलाबो, सलमान खान से ले चुकी हैं पंगा

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Gulabo: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक वक्त गुलाबो नाम की लड़की ने जेठालाल की वाइफ होने का दावा किया था। रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं सिंपल कौल...

Simple Kaul
Simple Kaul 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर किरदार को फैंस से काफी प्यार मिला है।
  • शो में दिखाया था कि गुलाबो नाम की लड़की ने जेठालाल की पत्नी होने का दावा किया।
  • गुलाबो का किरदार एक्ट्रेस सिंपल कौल ने निभाया था।

मुंबई. टीवी सीरियल तारक मेहता का  उल्टा चश्मा बीते 13 साल से दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। इस सीरियल  में कई कहानियां आज भी लोगों की यादों में ताजा है। शो के मेकर्स ने दिखाया था कि गुलाबो नाम की लड़की जेठालाल की दूसरी बीवी होने का दावा कर रही थी। इस किरदार को सिंपल कौल ने निभाया था। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुलाबो को गांव की लड़की दिखाया गया। रियल लाइफ में सिंपल कौल बेहद ग्लैमरस हैं। सिंपल कौल ने टीवी सीरियल कुसुम से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान पॉपुलर टीवी शो शरारत से मिली थी। इस शो में फरीदा जलाल, शोमा आनंद, ईवा ग्रोवर, महेश ठाकुर, श्रुति सेठ, करणवीर वोहरा जैसे एक्टर्स हैं। इस शो में सिंपल कौर ने परमिंदर सोहनी यानी पैम का रोल निभाया था।

Simple Kaul

ऐसा थी कहानी 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस एपिसोड की कहानी गुलाबो की थी। दरअसल जेठालाल शादी से कुछ दिन पहले अपने दोस्तों के साथ कश्मीर गए थे। इस दौरान वह शादी से जुडे़ नाटक में रोल किया था। इसमें गुलाबो ने उनकी वाइफ का किरदार निभाया था। गुलाबो इसे असली मान बैठी थी। इसके बाद वह गोकुलधाम सोसाइटी चली आती हैं और दावा करती हैं कि वह जेठालाल की पत्नी है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

सलमान खान से ले चुकी हैं पंगा 
सिंपल कौल और करणवीर सिंह वोहरा बहुत अच्छे दोस्त हैं। करणवीर सिंह वोहरा बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बने थे। इस दौरान सलमान खान ने करणवीर बोहरा पर कई बार कमेंट किए थे। 

सिंपल कौल ने उस वक्त करणवीर का साथ दिया था और सलमान खान से पंगा लिया था। सिंपल कौल ने लिखा,'सलमान खान आप करणवीर वोहरा के लिए ऐसा कैसे कर सकते हैं। मुझे उनके कमेंट्स पसंद नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर