'थपकी प्यार की' एक्टर इरफान की कोरोना से हुई मौत, एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Jaya Bhattacharya confirms Death of Irfan: टीवी एक्टर इरफान को कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने उनकी इरफान की मौत की पुष्टि की है।

Thapki Pyar Ki team member Irfan
जया भट्टाचार्य और इरफान 
मुख्य बातें
  • 'थपकी प्यार की' एक्टर इरफान लंबे वक्त से बीमार थे
  • वह कुछ समय पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे
  • जया भट्टाचार्य ने उनकी मौत पर इमोशनल पोस्ट लिखा है

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में वायरस से संक्रिमत लोगों की तादाद साढ़े तीन लाख के पार पहुंच चुकी है। वहीं, करीब 12 लोगों लोग कोरोना के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। अब तक कई एक्टर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच एक दुखद खबर सामने आई है कि टीवी एक्टर इरफान की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। उनकी मौत की पुष्टि 'थपकी प्यार की' शो की एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने की है। 'थपकी प्यार की' में इरफान एक कैरेक्टर आर्टिस्ट के रोल में थे। जया ने इरफान के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

जया ने इरफान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'थपकी प्यार की टीम... इसके टेडी बेयर के अंदर जो लड़का है, इरफान, अब नहीं रहा। इरफान लंबे समय से अस्वस्थ थे। मैं इरफान से बार-बार उनकी रिपोर्ट मांगी ताकि समझने की कोशिश करूं की आखिर वह इतने लंबे सयम से बीमार क्यों हैं? वह पिछले 2 वर्षों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। गुलाब दादा ने मुझे बताया कि इरफान अस्पताल में थे और पिछले कुछ दिनों से खराब स्थिति थी। कमजोरी होने के कारण वह कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गए थे।


उन्होंने आगे लिखा, 'इरफान अब हमारे बीच नहीं हैं। इस तरह मैं दूसरे सबसे प्यारे, मेहनती और प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो रही हूं। मुझे कोई दवाइयों की जानकारी नहीं है, लेकिन हमें सही डॉक्टर सही वक्त पर सही जांच के लिए मिल जाए तो हम एक जिंदगी बचा सकते हैं। ऐसा मेरा मानना है। अभी मुझे बहुत बुरा लग रहा है।' गौरतलब है कि कुछ महीने पहले जया भट्टाचार्य ने  कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपने बाल मुंडवा दिए थे। उन्होंने ऐसा कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर