The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू के वापस शो में आने को लेकर बोले कपिल शर्मा, अर्चना पर लगाया ये आरोप

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया है। जिसकी वजह से इसकी टीआरपी लगातार टॉप पर है। शो में कपिल अपने मजाकिया अंदाज से स्टार्स को नहीं बल्कि दर्शकों को भी खूब हंसाते हैं।

Kapil Sharma and Archana puran Singh
Kapil Sharma and Archana puran Singh 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को मारा ताना।
  • इससे पहले भी कपिल अर्चना को ताना मार चुके हैं।
  • द कपिल शर्मा शो की टीआरपी टॉप पर चल रही है।

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की टीआरपी इन दिनों टॉप पर है। इस शो में आए दिन बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं। हाल ही में फिल्म पंगा की टीम नजर आईं। जहां कपिल शर्मा पंगा की टीम के साथ खूब हंसी मजाक करते दिखे। इसी दौरान कपिल नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अर्चना पूरण सिंह का मज़ाक उड़ाते भी नजर आए। कपिल शर्मा इससे पहले भी कई बार अर्चना सिंह का मजाक उड़ा चुके हैं।

हाल ही में कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अर्चना पूरन सिंह को ताना मारते दिखाई दिए। दरअसल ये तब हुआ जब नीना गुप्ता की वापसी के बारे में सब बात कर रहे थे। जिसमें कपिल अर्चना की तरफ देखते हैं और कहते हैं कि ये नवजोत सिंह सिद्धू को वापस नहीं आने दे रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अर्चना न केवल लोगों के पैर खींचने में बल्कि कुर्सियां खींचने में भी अच्छी हैं। कपिल के इस बात पर सभी हंसते नजर आए। वहीं कपिल इससे पहले भी अर्चना पूरन सिंह को ताना मार चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शो में पंगा की टीम खूब मस्ती करती दिखाई देती है। वहीं कपिल शर्मा अपने अंदाज से शो में आए मेहमान को हंसाते नजर आए। पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर