Top TV News: कृष्णा अभिषेक ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज बेंज तो नहीं मिल रहा अब CID के ACP प्रद्युमन को काम

Top TV News Today, 19 January 2022: छोटे पर्दे के जाने-माने कई सितारे आज चर्चा में रहे। कृष्णा अभिषेक से शाहीर शेख, शिवाजी साटम, उमर रियाज और ईशान सहगल तक आज यह टीवी सितारे सुर्खियों में रहे। 

Top TV News Today In Hindi 19 January 2022, Top And Trending TV News Today See Here
टीवी जगत की बड़ी खबरें 
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज बेंज। 
  • वेंटिलेटर पर हैं एक्टर शाहीर शेख के पिता।
  • एसीपी प्रद्युमन को अब नहीं मिल रहा है कोई काम।

Trending TV News Today, 19 January 2022: छोटे पर्दे की दुनिया से आज कई बड़ी खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। आज दिनभर कई खबरें लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। आज हम आपके लिए छोटे पर्दे से सामने आईं दिनभर की बड़ी खबरें लेकर आए हैं। 

कृष्णा अभिषेक ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज बेंज

द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एक चमचमाती मर्सिडीज बेंज के मालिक बन गए हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने नई कार खरीदी जिसकी तस्वीर उनकी बहन आरती सिंह ने साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि इस ना अभिषेक अपनी बहन आरती सिंह के साथ मर्सिडीज के पास खड़े हैं। 

Also Read: Balika Vadhu 2: रणदीप राय नहीं थे आनंद के किरदार के लिए पहली पसंद, मोहसिन खान समेत मेकर्स ने किया था इन्हें अप्रोच

वेंटिलेटर पर हैं शाहीर शेख के पिता 

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता शाहीर शेख के पिता कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। शाहिर शेख ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को यह जानकारी दी कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है और वह कोविड-19 की वजह से वेंटिलेटर पर हैं। इसके साथ एक्टर ने अपने पिता के लिए फैंस को दुआ करने के लिए कहा है।

नहीं मिल रहा सीआईडी के एसीपी प्रद्युमन को काम

हाल ही में एक इंटरव्यू में मशहूर टीवी सीरियल सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले एक्टर शिवाजी साटम ने यह जानकारी दी है कि उन्हें इन दोनों कोई काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने बताया कि उनके पास एक-दो ऑफर आए लेकिन इनमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्हें जो ऑफिस मिल रहे हैं वह पुलिस अधिकारियों के हैं। लेकिन अब वह पुलिस अधिकारी के रोल से हटकर कुछ अलग करना चाहते हैं। 

Also Read: असल जिंदगी में भी अपने आशियाने को संवार कर रखती है अनुपमा, यहां देखें रूपाली गांगुली के घर की इंसाइड फोटोज 

Shivaji Satam

उमर रियाज ने बिग बॉस को लेकर कहा यह 

हाल ही में बिग बॉस 15 फेम उमर रियाज ने इस बात का खुलासा किया है कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 ने उनके प्रोफेशनल लाइफ को काफी प्रभावित किया है। उमर रियाज ने बताया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा था जब वह अपना शहर यानी मुंबई छोड़कर दुबई या जम्मू जाने की सोच रहे थे। 

क्या नागिन 6 में हुई ईशान सहगल की एंट्री?

कुछ खबरों के अनुसार, टीवी सीरियल नागिन 6 के लिए मेकर्स ने बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि वह इस टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिलहाल मेकर्स और एक्टर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। ईशान सहगल के नागिन 6 में एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर