Trending TV News: प्रेग्नेंसी पर भारती के पति हर्ष का इमोशनल रिएक्शन, तारक मेहता के टप्पू का रोल नहीं छोड़ेंगे राज उनादकट!

Trending TV News of the Day: पति हर्ष लिम्बाचिया को लेकर भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी को लेकर इमोशल करने वाली बात कही। सारा अली खान का अनुपमा स्टार के वीडियो वायरल हो रहा है। यहां जानें टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Trending TV News 17th December 2021 in Hindi
टॉप टीवी न्यूज 
मुख्य बातें
  • रामायण सीरियल की सीता दीपिका चिखलकिया की नई तस्वीर वायरल
  • तारक मेहता शो में टप्पू का रोल नहीं छोड़ेंगे राज उनादकट
  • भारती सिंह ने शेयर किया पति हर्ष लिम्बाचिया का पहला इमोशनल रिएक्शन

Top And Trending TV News: छोटे परदे की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से शुक्रवार को कई बड़ी खबरें सामने आईं हैं। पति हर्ष लिम्बाचिया को लेकर इमोशनल होते हुए भारती सिंह ने एक खास बयान दिया है। अनुपमा की स्टार रुपाली गांगुली के साथ सारा अली खान का डांस वीडियो सामने आया है। टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें आप यहां जान सकते हैं।

प्रेग्नेंसी को लेकर पति हर्ष के रिएक्शन पर बोलीं भारती सिंह:
कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। भारती ने बताया कि शुरुआती दौर में वो अपनी प्रेगनेंसी की खबर को किसी से साझा नहीं करना चाहती थी। कुछ परिवार के सदस्य भी ये नहीं चाहते थे कि जब तक वो चार महीने पूरे न कर लें इस बारे में किसी से बात न करें।

पति को लेकर भारती ने कहा कि हर्ष, बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, इसलिए जब उन्हें ये बात पता चली तो वो बहुत ज्यादा खुश हुए थे और उनकी आंखों में आंसू तक आ गए थे। भारती ने कहा 'मेरे से ज्यादा इस बच्चे की मां हर्ष हैं। वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। यही नहीं इसके बाद से वो मेरा बहुत ज्यादा ख्याल रखने लगा है। जब भी मेरे मूड स्विंग्स होते हैं या में मॉर्निंग सिकनेस महसूस करने लगती हूं तो हर्ष में हमेशा पैम्पर करता हैं। ये बहुत सुंदर लेकिन एक चैलेंजिग दौर है।'

तारक मेहता के टप्पू का रोल नहीं छोड़ेंगे राज उनादकट:
राज अनादकट उर्फ टप्पू को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले हैं। हालांकि अब उन्हें लेकर खबर आई है कि वह यह शो नहीं छोड़ रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट टप्पू नाम की एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर यह खबरें वायरल हो रही थी कि प्रोडक्शन हाउस के साथ असहमति होने के चलते वह यह शो छोड़ सकते हैं यह भी खबरें आई थी कि राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है और वह भी दिसंबर के बाद शो की शूटिंग नहीं करेंगे।

अनुपमा एक्टर रुपाली गांगुली का एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वीडियो:
अनुपमा शो की रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सारा अली खान और रूपाली गांगुली साड़ी पहनकर चकाचक गाने पर डांस कर रही है। दोनों साथ में मस्ती करते हुए भी नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सारा अली खान ने हरे कलर की साड़ी पहन रखी है। वहीं रूपाली गांगुली ने लाल कलर की साड़ी पहन रखी है। रूपाली गांगुली अपनी अनुपमा के लुक में नजर आ रही है। वहीं सारा अली खान अतरंगी रे का प्रमोशन करने पहुंची है।

रामायण सीरियल की 'सीता' दीपिका चिखलकिया का नया पोस्ट:

चर्चित धार्मिकि सीरियल 'रामायण' आज भी दर्शकों का फेवरेट बना है। रामानंद सागर के शो का हर किरदार दर्शक सिर आंखों पर बिठाते हैं। वहीं 'रामायण' की सीता का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने इस रोल को अमर कर दिया। शो शुरू के साथ ही दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गईं हैं।

वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरे पोस्ट कर फैंस के सरप्राइज देती हैं। इसी बीच दीपिका ने अपनी एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है।

बिग बॉस में कथित पति रितेश जवाब से दुखी राखी सावंत:
बिग बॉस की एंटरनेटनर राखी सावंत भले ही बाहर से कितनी भी खुश नज़र आती हों, लेकिन अंदर से वो दुखी हैं। राखी अपनी शादी से खुश नहीं है और वो कई बार ये बात ज़ाहिर कर चुकी हैं। राखी अब तक सिर्फ अपने पति की बातें बताकर रोती थीं, लेकिन अब वो पति के साथ भी हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

‘बिग बॉस 15’ में राखी अपने पति रितेश के साथ नज़र आ रही हैं। लोगों को अब तक यकीन नहीं है कि शो में दिख रहे रितेश ही राखी के असली पति हैं। राखी के पति का बर्ताव भी लोगों को नागवार गुजर रहा है। रितेश हमेशा एक्ट्रेस को धुतकारते नज़र आते हैं फिर चाहें वो टास्क के दौरान हो या नॉर्मल बातचीत में। अब राखी, रितेश के इस बर्ताव से धीरे-धीरे टूट रही हैं और ये दर्द उन्होंने तेजस्वी के सामने बयां किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर